Friday , May 10 2024
Breaking News

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को सिनेमाघरों में दिखाएंगे लाइव प्रसारण, टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू

नई दिल्ली
राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर इस समय लगातार सुर्खियां बनी हुई है। इस भव्य कार्यक्रम को लेकर अयोध्या में बड़े पैमाने पर तैयारियां चल रही हैं। इस बीच इस कार्यक्रम के लाइव प्रसारण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके चलते जो लोग अयोध्या जाने में असमर्थ में वो सिनेमाघरों में राम लला प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्क्रीनिंग देख सकते हैं। आइए जानते हैं कि इसका मौका कौन-कौन से शहर के लोगों के पास है और इसके लिए किस तरह से टिकट बुकिंग की जाएगी।

इन शहरों के सिनेमाघरों में शुरू हुई टिकटों की एडवांस बुकिंग
22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन का खास कार्यक्रम रखा गया है। इस तारीख का लोग बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह की सिनेमाघरों में लाइव प्रासरण की खबर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। दरअसल ऑनलाइन टिकट बुकिंग एप बुक माय शो ने इस विशेष कार्यक्रम के लिए टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है, जिसके चलते सिनेमाघरों में राम मंदिर उद्घाटन की लाइव स्क्रीनिंग दिखाई जाएगी। दिल्ली-एनसीआर और मुंबई जैसे बड़े शहरों में इसके लिए थिएटर में एडवांस बुकिंग की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है।

जबकि चेन्नई और कोलकाता में अभी इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। ऐसे में अगर आप दिल्ली-एनसीआर और मुंबई से हैं तो आप इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं। राजधानी दिल्ली में अनुपम साकेत, सिलेक्ट सिटी वॉक और पैसेफिक सुभाष नगर जैसे कई पीवीआर में इसको देखा जा सकता है।

जानिए क्या है टिकट प्राइज
पीवीआर और आइनॉक्स जैसे मल्टीप्लेस जैसे अन्य सिनेमाघरों में राम लला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी। इसके लिए टिकट प्राइज की शुरुआत 100 रुपये से रखी गई है। दोहपर 11 बजे से इस लाइव स्क्रीनिंग का शुरू किया जाएगा, जो राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह अंत तक जारी रहेगा। बता दें कि अयोध्या में होने वाले इस राम मंदिर के उद्घाटन सेरेमनी में हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स भी शामिल होंगे।

About rishi pandit

Check Also

कांग्रेस के एक और नेता का बयान सामने आया, पाकिस्तान के पास परमाणु बम, हमे उससे डरना चाहिए : मणिशंकर अय्यर

नई दिल्ली विरासत टैक्स और भारतीयों को लेकर रंगभेदी टिप्पणी करने वाले इंडियन ओवरसीज कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *