Wednesday , May 8 2024
Breaking News

बिना किसी कट के पास हुई ‘मैं अटल हूं’

मुंबई

मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग मूवी ‘मैं अटल हूं’ रिलीज के पहले सुर्खियों में बनी हुई है। ये मूवी तीन बार प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी की पॉलिटिकल लाइफ पर आधारित है। इसके साथ ही ‘मैं अटल हूं’ उनकी जिंदगी के तमाम पहलुओं को दिखाती नजर आएगी। ‘मैं अटल हूं’ मूवी में अटल बिहारी वाजपेयी के राजनीति में आगाज करने से लेकर इमरजेंसी के दौरान इंदिरा गांधी के खिलाफ खड़े होने सहित कई इवेंट्स को दिखाया जाएगा।

नहीं लगा कोई कट
भारत भर में लोकप्रिय नेताओं में शामिल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी का एक अनोखा पहलू इस शुक्रवार को पर्दे पर दिखाया जाने वाला है। बायोपिक के बाजीगर कहलाने वाले निर्माता विनोद भानुशाली की नई फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को सेंसर बोर्ड ने व/अ सर्टिफिकेट के साथ बिना किसी कट के पास कर दिया है और अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन का सबसे आकर्षक पहलू यानी कि उनकी प्रेम कथा इस फिल्म में दिखना तय है।

जानिए क्या है खास
आपको बता दें कि दो घंटे 20 मिनट की इस फिल्म को देखते हुए सेंसर बोर्ड के कई सदस्यों की आंखें नम हो आईं। अटल बिहारी वाजपेयी की पॉलिटिकल लाइफ को करीब से दिखाने के लिए मैं अटल हूं फिल्म अब रिलीज होने वाली है। पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में नजर आएंगे। पॉलिटिकल ड्रामा बेस्ड इस फिल्म में अटल बिहारी के संघर्ष के साथ ही राजनीति के क्षेत्र में उनकी सूजबूझ की जर्नी भी दिखाएगी।

फिल्म के स्टारकास्टस
मूवी में पीयूष मिश्रा, कृष्ण बिहारी वाजपेयी (अटल बिहारी वाजपेयी के पिता) के रोल में होंगे। उनके अलावा दया शंकर पांडे बीजेपी के अग्रदूत राजनीतिक दल जनसंघ के दिवंगत नेता दीनदयाल उपाध्याय, पायल कपूर नायर देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में होंगी।

विनोद भानुशाली ने कही बड़ी बात
बीजेपी के नेता रहे प्रमोद महाजन के किरदार में एक्टर हर्षद कुमार होंगे। फिल्म के ट्रेलर में सोनिया गांधी का कैरेक्टर भी दिखाया गया है। इस रोल में पाउला मैकग्लिन नजर आएंगी। इस इंटरव्यू में फिल्म के निमार्ता विनोद भानुशाली ने फिल्म के बारे में खुलासा किया कि क्यों पंकज त्रिपाठी सही विकल्प थे और फिल्म के पीछे क्या प्रेरणा थी।

About rishi pandit

Check Also

‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट से निया शर्मा ने शेयर किए BTS फोटोज और वीडियोज

मुंबई फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी पर एक बार 'नागिन' बन चुकी हैं। पर अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *