Sunday , September 22 2024
Breaking News

MP: MPPSC के छात्र को कोचिंग में और ड्राइवर को स्कूल बस चलाते आया अटैक, दोनों की मौत

Madhya pradesh indore mppsc student in indore had a heart attack in coaching dies in hospital: digi desk/BHN/इंदौर/ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई। छात्र को कोचिंग में ही दिल का दौरा पड़ा था। उसको अस्पताल में भर्ती किया लेकिन मौत हो गई।

घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र की है। रगोली सागर निवासी 18 वर्षीय राजा पुत्र माधव लोधी सर्वानंद नगर में किराये से रहता था। वह बीए फाइनल ईयर की पढ़ाई के साथ एमपीपीएससी परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था। भंवरकुआं क्षेत्र में ही वह आकार कोचिंग जाता था। बुधवार दोपहर कोचिंग में ही उसके सीने में दर्द हुआ तो साथी टावर चौराहा स्थित निजी अस्पताल ले गए। डाक्टर ने उपचार किया और आइसीयू में रखा। शाम को राजा की मौत हो गई। गुरुवार को छात्र के शव का जिला अस्पताल में पीएम करवाया गया। उसके पिता पीएचई में इंजीनियर हैं और बड़ा भाई मोबाइल का बिजनेस करता है। राजा अधिकारी बनना चाहता था।
स्कूल ड्राइवर को अटैक : बच्चों से भरी बस रोकते ही मौत
इंदौर। स्कूल बस के 36 वर्षीय ड्राइवर की भी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। सीने में दर्द उठते ही वह परिस्थिति भांप गया और बस एक तरफ खड़ी कर दी। उसे अस्पताल भी ले गए, लेकिन मौत हो गई। डाक्टर ने मौत का कारण साइलेंट अटैक ही बताया है। घटना छत्रीपुरा थाना क्षेत्र की है। कसेरा बाजार स्कूल के ड्राइवर द्वारिका प्रसाद वाजपेयी की बुधवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया है।
एक हाथ सीने पर रखा और दूसरे से बस साइड में लगाई
माली मोहल्ला धार रोड़ निवासी द्वारिका प्रसाद बुधवार दोपहर बच्चे लेकर जा रहा था। खालसा कालेज के समीप पहुंचा ही था कि सीने में दर्द हुआ। द्वारिका ने एक हाथ सीने पर रखा और एक हाथ से बस चलाते हुए साइड में खड़ी कर दी। लोगों ने उसे देखा और नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

About rishi pandit

Check Also

किल्लैाद के मप्र ग्रामीण बैंक का मामला, कैशियर के पास रखे 23 हजार रुपये चुराकर आउटसोर्स कर्मचारी फरार, केस दर्ज

खंडवा बैंक में आउटसोर्स कर्मचारी द्वारा काउंटर से रुपये चोरी करने का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *