Tuesday , May 21 2024
Breaking News

सूर्या और दिशा पाटनी की कंगुवा का नया पोस्टर जारी, दिखा धांसू अवतार

सूर्या और दिशा पाटनी की कंगुवा का नया पोस्टर जारी, दिखा धांसू अवतार

मुंबई
 दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सूर्या पिछले लंबे वक्त से अपनी आने वाली फिल्म कंगुवा को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसके जरिए बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी तमिल सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। इसमें बॉबी देओल भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इस बीच अब निर्माताओं ने कंगुवा का नया पोस्टर सामने आ चुका है, जिसमें सूर्या का धांसू अवतार देखने को मिल रहा है।

फिल्म में सूर्या कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे, जिसकी झलक सामने आए पोस्टर में साफ दिख रही है। निर्माताओं ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, समय से भी मजबूत नियति। भूत, वर्तमान और भविष्य। सब एक ही नाम की प्रतिध्वनि करते हैं कंगुवा। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज तारीख सामने नहीं आई है। कंगुवा को 38 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ऐसा पहली बार होगा, जब कोई तमिल फिल्म 38 भाषाओं में दर्शकों के बीच आएगी।

 

मैं अक्सर लोगों की सलाह को नजरअंदाज कर वही करती हूं, जो मेरा दिल करता है : अदिति सहगल

मुंबई
 भारतीय म्यूजिशियन और एक्ट्रेस अदिति सहगल, जिन्हें डॉट के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने साझा किया है कि कैसे सोशल मीडिया हमेशा उनके प्रति दयालु रहा है, उन्होंने खुद को एक ऐसा कलाकार बताया है जो अक्सर सलाह को नजरअंदाज कर देती है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ म्यूजिक टैलेंट से प्रसिद्धि पाने वाली डॉट, साल की एक सफल कलाकार के रूप में उभरी हैं। वह अपने सभी गानों के बोल बनाती, गाती और लिखती हैं।

डॉट अपने आर्चीज गानों से भी इंडियन म्यूजिक चार्ट में टॉप पर रही हैं। उन्होंने खुशी कपूर पर फिल्माए गए सभी चार डियर डायरी थीम्स को लिखा और गाया है। डॉट ने कहा, मैंने हमेशा कहा है कि मैं काफी भाग्यशाली हूं कि सोशल मीडिया हमेशा मेरे प्रति दयालु रहा है। शुरुआत से ही मुझे अपने म्यूजिक के लिए लोगों से जिस तरह का प्यार मिला है, वह दिल को छू लेने वाला है। द आर्चीज के बाद से, मेरा टैलेंट निश्चित रूप से उभरा है।

 चाहे वह म्यूजिक हो, ज्यादा फिल्में हों, या कोई अन्य प्रोजेक्ट हो, यह जरुरी है कि साथ चलने वाले लोगों के प्रति आभारी रहें। मैं उस तरह की कलाकार हूं जो अक्सर सलाह को नजरअंदाज कर देती हूं और जो मन करता है, वही करती हूं। डॉट ने हाल ही में गर्ल्स नाइट नाम से एक नया सिंगल रिलीज किया है जो म्यूजिक लवर्स के बीच वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर अपनी बढ़ती लोकप्रियता के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, फिर से, मैं काफी भाग्यशाली हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग मेरा म्यूजिक सुनना चाहते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि अब इंटरनेट का मेरा छोटा कोना, इतना छोटा नहीं रह गया है। मेरे मन में उन लोगों के लिए हमेशा एक खास स्थान रहेगा जो मेरे काम से जुड़े हैं।

 

मलाइका अरोड़ा ने फिर गिराईं हुस्न की बिजलियां, बेहद खूबसूरत नजर आईं एक्ट्रेस

मुंबई
 एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. मलाइका अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉंग कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं…अर्जुन कपूर से ब्रेकअप और पैचअप के बीच मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक से फैंस को अपना दीवाना बना ही लेती हैं. बेहद शॉर्ट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा को देखकर कोई नहीं कह पाएगा कि उनकी उम्र 50 साल है. एक्ट्रेस मइस उम्र में भी काफी फिट और फाइन हैं. 50 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस का फिगर बिल्कुल स्लिम है. मलाइका अरोड़ा ने मल्टीकलर की ड्रेस पहनी है जोकि काफी शॉर्ट है और हाई हील पहनकर कैमरे के सामने देखकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं.

यूजर्स उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर एक्ट्रेस की खूबसूरती और फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इनका कोई जवाब नहीं, इस उम्र में ऐसी फिटनेस. एक और यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- बोल्ड एंड ब्यूटीफुल. बता दें कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं.

 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *