Thursday , May 16 2024
Breaking News

पार्टी से लौटा पति कार में ही सो गया, सुबह पत्नी चाय लेकर पहुंची तो मृत मिला

Bhind News:digi desk/BHN/ शहर में आरटीओ बैरियर के पास रहने वाले युवक का शव घर के बाहर कार में मिला। युवक बुधवार देर रात दोस्तों के साथ आकर कार में ही सो गया था। गुरुवार सुबह पत्नी चाय देने के लिए पहुंची तो पति को मृत पाया। युवक के मुंह पर खून लगा था। हत्या की आशंका जताते हुए स्वजन ने घर के बाहर नेशनल हाइवे-92 पर चक्काजाम कर दिया। करीब एक घंटे जाम के बाद देहात थाना पुलिस और सीएसपी आनंद राय ने पहुंचकर जाम खुलवाया। पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है।

दीनपुरा हाल आरटीओ बैरियर के पास रहने वाले 28 वर्षीय बलवीर सिंह पुत्र जयराम सिंह यादव मंगलवार को कार लेकर चार दोस्तों के साथ दीनपुरा में पार्टी करने की कहकर गए थे। पत्नी रूबी यादव ने बताया कि कुछ देर बाद वे वापस आ गए, इसके बाद वे दीनपुरा की बजाए कहीं और गए। रात करीब 12 बजे वापस आए। कार की आवाज सुनकर पत्नी बुलाने के लिए आई, लेकिन बलवीर साथ नहीं आए। बलवीर अक्सर कार में ही सो जाते थे। ऐसे में पत्नी घर जाकर सो गईं। सुबह जब वह घर में नहीं आए तो पत्नी चाय लेकर उन्हें जगाने के लिए पहंुची। दरवाज खोला तो अंदर पति को मृत पाया।

सीट पर बैठी अवस्था में मिला शव

सीएसपी आनंद राय और देहात थाना पुलिस मौके पर पहंुची तो बलवीर का शव कार में पिछली सीट पर बैठी हुई अवस्था में मिला। बलवीर के दोनों हाथ ड्राइवर की सीट की ओर इस तरह से थे कि वे किसी को पकड़े हुए हों। मुंंह और सिर के पिछले हिस्से में मूंदी चोट लगी दिख रही है।

एक दोस्त पुलिस के पास पहुंचा 

पुलिस ने बलवीर के साथ रहे दोस्तों की छानबीन शुरू की तो एक दोस्त खुद पुलिस के पास पहुंच गया। उसने बताया कि वह बलवीर के साथ था, लेकिन बलवीर ने एक स्थान पर कार की टक्कर मारी। इससे वह उतरकर भाग गया था। घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को शार्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

About rishi pandit

Check Also

गेहूं खरीदी के दौरान राघव वेयरहाउस में जमकर भ्रष्टाचार, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

  जबलपुर जबलपुर में गेहूं खरीदी के दौरान राघव वेयरहाउस में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *