Thursday , May 9 2024
Breaking News

रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग सीजन 3 के ब्रांड एंबेसडर बने बालीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन

मुंबई
 वॉलीबॉल का रोमांचक खेल हिंदी सिनेमा के स्वाद से सराबोर होने को तैयार है क्योंकि हिंदी सिनेमा के चहेते सुपरस्टार ऋतिक रोशन ब्रांड एंबेसडर के तौर पर ए23 द्वारा संचालित रूपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के तीसरे सीजन के साथ जुड़ रहे हैं।

अपने शानदार अभिनय के लिए कई पुरस्कार जीत चुके ऋतिक ने पिछले कुछ दशकों में अपनी फिटनेस और डाइट प्लान को लेकर काफी प्रतिष्ठा हासिल की है। खेलों में रुचि रखने वाले ऋतिक वॉलीबॉल के फिजिकल नेचर का आनंद लेते हैं और इसी कारण वह मानते हैं कि रुपे प्राइम वॉलीबॉल के साथ उनकी यह साझेदारी उनके लिए एक लिहाज से स्वाभाविक चुनाव है। इस लीग से जुड़ी चीजों को बढ़ावा देने के लिए, ऋतिक ने आगामी सीजन के बारे में इसमें हिस्सा लेने जा रहे कुछ शीर्ष वॉलीबॉल सितारों के साथ चर्चा की। रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग सीजन-3 का आगाज 15 फरवरी, 2024 से होगा।

बेसलाइन वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सह-संस्थापक तुहिन मिश्रा रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग में बॉलीवुड सुपरस्टार का स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं।

तुहिन ने कहा, ''हमें खुशी है कि ऋतिक अगले संस्करण के लिए हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में हमारे साथ शामिल हुए हैं। इस अभिनेता ने वर्षों से एथलेटिकवाद और फिटनेस का अर्थ बदला है और इसे एक नई परिभाषा दी है। वह हमारे कई एथलीटों के लिए प्रेरणा का सच्चा स्रोत रहे हैं। वह शारीरिक और मानसिक फिटनेस बनाए रखने की आवश्यकता के बारे में काफी मुखर रहे हैं, और इसलिए हम उनके जैसा एक स्टार व्यक्तित्व चाहते थे, जो हमारे साथ जुड़े। उनकी मौजूदगी न केवल A23 द्वारा संचालित रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग में ग्लैमर लाएगी, बल्कि यह ओवरआल प्रोडक्ट को और भी अधिक रोमांचक और साहसिक बना देगी। हम तीसरे सीजन के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते।''

वहीं, ऋतिक ने कहा, ''मैं ए23 द्वारा संचालित रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के तीसरे संस्करण का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मेरी ओर से सबको बधाई। प्रीमियम वॉलीबॉल के दो उल्लेखनीय सीजन पेश करने के लिए बेसलाइन वेंचर्स, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क, सोनी लिव की दूरदर्शी टीम को बधाई और शुभकामनाएं। इस लीग ने धूम मचा दी है। मैं इस खेल को पसंद करने वाले दर्शकों की बढ़ती संख्या से आश्चर्यचकित हूं और मुझे विश्वास है कि हम साथ मिलकर एक और सीजन पेश करेंगे, जो पहले से कहीं अधिक बड़ा, बेहतर और हिट होगा। भारत में वॉलीबॉल का भविष्य उज्ज्वल दिख रहा है और मैं लीग के दौरान नई प्रतिभाओं के सामने आने को लेकर उत्सुक हूं।''

ए23 द्वारा संचालित इस लीग का एक्सक्लूसिव मार्केटिंग भारत की अग्रणी स्पोर्ट्स मार्केटिंग फर्म-बेसलाइन वेंचर्स करती है। बेसलाइन वेंचर्स के पास इस लीग का सह-स्वामित्व भी है। रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग, इस वर्ष अपने तीसरे संस्करण में प्रवेश कर रही है और इसमें नौ फ्रेंचाइजी – हैदराबाद ब्लैक हॉक्स, अहमदाबाद डिफेंडर्स, कोलकाता थंडरबोल्ट्स, कालीकट हीरोज, कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स, चेन्नई ब्लिट्ज़, बेंगलुरु टॉरपीडोज, मुंबई मेटियर्स, और सबसे नई टीम दिल्ली तूफान्स शामिल होंगी।

 

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा का मानना है कि ऐसा कुछ नहीं जो वो नहीं कर सकता है

नई दिल्ली राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा का मानना है कि आईसीसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *