Monday , May 20 2024
Breaking News

Crime: प्रेमी ने शादी से मना किया तो युवती ने खाया जहर, 6 दिन बाद अस्पताल में मौत, युवक पर दुष्कर्म का केस दर्ज

Raipur news when lover refused to marry girl consumed poison died in hospital six days later case of rape registered against young man: digi desk/BHN/रायपुर / राजधानी के साइंस कालेज मैदान में प्रेमी ने शादी से मना किया तो युवती ने जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां छह दिन बाद मौत हो गई। पुलिस ने युवती का मजिस्ट्रेट से बयान कराया, जिसमें उसने पूरी घटना बताई।

राखी थाना पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। आरोपित फरार है। उसकी पतासाजी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पुरानी बस्ती इलाके की 20 साल की युवती का इलाके के राहुल कुमार के साथ तीन साल से प्रेम संबंध था। शादी का झांसा देकर राहुल ने नवा रायपुर में कई बार युवती से दुष्कर्म किया।

प्रेमी ने शादी करने से किया इंकार

युवती तब से लगातार शादी के लिए राहुल को बोल रही थी, लेकिन राहुल टालमटोल करता रहा। तीन जनवरी को राहुल ने युवती को मिलने के लिए साइंस कालेज मैदान बुलाया। वहां भी युवती ने शादी करने के लिए कहा तो राहुल ने इन्कार कर दिया। दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ। युवती ने वहीं जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ने लगी तो राहुल उसे अस्पताल ले गया। उसके स्वजन को बुलाया और वहां से खुद भाग गया।

युवती से होटल में दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, गिरफ्तार

वहीं एक अन्य मामले मे मौदहापारा स्थित होटल में युवक एक 20 वर्षीय कालेज छात्रा को डिनर कराने ले गया और उसके साथ जबरदस्ती की। उसने मोबाइल से छात्रा का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेल करने लगा और छात्रा से कई बार जबरदस्ती की। वीडियो को इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग कर रहा था। छात्रा ने परेशान होकर स्वजन को घटना की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस में शिकायत की गई।

छात्रा ने डरकर कई बार अपने ब्वायफ्रेंड को पैसे भी दिए

पुलिस ने कचना निवासी आरोपित रोहित तांडी को दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के केस में गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा से आरोपित का प्रेम संबंध था। वह 2021 में छात्रा को डिनर कराने के लिए मौदहापारा के एक होटल ले गया था और डिनर के बाद दोनों वहीं रुक गए थे। आरोपित ने शादी का झांसा देकर छात्रा से दुष्कर्म किया था। उसने मोबाइल में छात्रा का वीडियो भी बना था और ब्लैकमेल कर रहा था। छात्रा ने डरकर उसे कई बार पैसे भी दिए।

About rishi pandit

Check Also

जांजगीर चांपा में नाबालिक युवती से दुष्कर्म, आरोपी को किया गिरफ्तार कर भेजा जेल

जांजगीर चांपा. जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिक लड़की से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *