Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Anupama Upcoming Episode : अस्पताल में वनराज से मिलने आई काव्या को बा ने बाहर निकाला, अनुपमा ने इस वजह से रोका

Anupama Upcoming Episode :digi desk/BHN/ स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में इन दिनों नया मोड़ आने वाला है. अनुपमा की जिंदगी एक बार फिर से ठहर जाएगी जब वो वनराज की एक्सीडेंट की बात सुनती है. उसकी हालत खराब हो जाती है और वो किसी तरह से खुद को संभालती है. इधर घरवाले भी इस खबर से काफी टूट गए है.आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या अस्पताल में वनराज से मिलने आती है. उसे देखकर बा उसपर भड़क जाती है. बा काव्या से कहती है कि पहले तो तूने उसका घर तोड़ा फिर उसके बेटे की शादी में आकर हंगामा किया. वनराज को शादी में शामिल होने नहीं दिया और फिर घर जाकर तूने जरूर क्लेश किया होगा, जिसके कारण उसकी बेटे की हालत ऐसी हो गई.

बा को बाबूजी समझाते है कि ऐसा कुछ ना करें क्योंकि वो लोग अस्पताल में है. बा काव्या को कहती है कि यहां से चली जाए, लेकिन काव्या मना कर देती है. काव्या का हाथ पकड़कर उसे निकालने लगती है, तो अनुपमा उन्हें समझाती है. अनुपमा कहती है कि काव्या को यही रहने दीजिए, वनराज को होश आएगा तो वो उसे देखना चाहेंगे. इधर काव्या वनराज के पास जाकर उसे सॉरी कहती है.

वनराज को खून की जरूरत होती है, तो काव्या उसे खून देती है. लेकिन उसका खून वनराज को सूट नहीं करता. उसके बाद अनुपमा उसे खून देती है और ऑपरेशन सफलतापूवर्क हो जाता है. इधर अस्पताल में रात को रूकने के लिए काव्या जिद करती है, लेकिन बा उसे फिर से मना कर देती है और जिसके बाद अनुपमा वहां रूकती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि वनराज को बार-बार काव्या की बात याद आती है और वो बहुत तेजी से गाड़ी चलाता हुआ जा रहा होता है. समर वनराज को कॉल करता है. तभी उसका फोन कोई और इंसान उठाता है और कहता है कि ये फोन जिनका है इनका एक्सीडेंट हो जाता है.

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *