Tuesday , May 21 2024
Breaking News

लंबे समय बाद दिखीं अजय देवगन की बेटी नीसा, वायरल वीडियो पर हुईं ट्रोल

लंबे समय बाद दिखीं अजय देवगन की बेटी नीसा, वायरल वीडियो पर हुईं ट्रोल

मुंबई
 फिल्म अभिनेता अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन लंबे समय बाद सामने आई हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। नीसा को उनके एटीट्यूड और अजीबो-गरीब मेकअप की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में जब वह एक नाइट क्लब में पहुंचीं तो पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया, लेकिन वह कैमरे के सामने बिना मुस्कुराए सीधे रेस्टोरेंट के अंदर चली गईं।

नीसा देवगन हाल ही में अपनी बेस्ट फ्रेंड ओरी की पार्टी में स्पॉट हुईं। उनका पार्टी में आने और बाहर निकलने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने कलरफुल स्किन टाइट वन पीस पहन रखा था। इसमें वह काफी डार्क मेकअप किए हुए नजर आ रही हैं। नीसा का ये लुक नेटिज़न्स को तो पसंद नहीं आया। उन्हें ट्रोल किया गया। अब लंबे समय बाद मीडिया के सामने आने के बाद उन्हें फिर से ट्रोल किया जा रहा है।

नीसा के इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन चर्चा का विषय बन गया है। उनके लुक पर 'मेकअप बहुत ज्यादा है', 'सब कुछ बिल्कुल नकली लग रहा है' जैसे कमेंट आए हैं। हाल ही में अजय देवगन कॉफी विद करण ने बेटी की ट्रोलिंग पर कमेंट किया। ये बातें हमें और उसे भी पसंद नहीं हैं, लेकिन आप इसे बदल नहीं सकते। सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग आपके बारे में बुरी बातें कहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि हर कोई आपके बारे में ऐसा ही सोचता है। इसलिए ये बातें मायने नहीं रखतीं।

फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का नया गाना रिलीज, कैटरीना और विजय का लिपलॉक सीन वायरल

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार एक्टर विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है। इसके बाद फिल्म का एक गाना भी दर्शकों के सामने आ गया है। फैंस इस गाने को सचमुच पसंद कर रहे हैं। इस गाने में विजय और करीना के बीच एक लिपलॉक सीन है।

फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का दूसरा गाना 'नजर तेरी तूफान' रिलीज हो गया है। इस गाने को प्रीतम चक्रवर्ती ने कंपोज किया है। 'नजर तेरी तूफान' गाने के गीतकार वरुण ग्रोवर हैं। गाने में कैटरीना और विजय के 'लिपलॉक' सीन ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। साथ ही इस गाने में कैटरीना और विजय की रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आ रही है।

फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का निर्देशन श्रीराम राघव ने किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म में विजय सेतुपति को कास्ट करने के पीछे की कहानी बताई। वह एक फिल्म फेस्टिवल के लिए मेलबर्न गए थे। वहां फिल्म '96' देखने के बाद उनकी मुलाकात विजय से हुई और उन्होंने उनसे पूछा कि क्या वह हिंदी बोल सकते हैं। विजय के हां कहने पर और डायरेक्टर ने उन्हें 'मेरी क्रिसमस' के लिए कास्ट कर लिया।

शाहिद कपूर की देवा का हिस्सा बनीं कुब्रा सैत, फर्जी में कर चुके हैं साथ काम

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने बीते दिन दशहरा (24 अक्टूबर) के खास मौके पर अपनी नई फिल्म देवा का ऐलान किया था। इस थ्रिलर फिल्म में शाहिद की जोड़ी पहली बार दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ बनी है।

अब खबर है कि अभिनेत्री कुब्रा सैत फिल्म देवा का हिस्सा बन गई हैं। हालांकि, अभी इस खबर की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। इससे पहले शाहिद और कुब्रा वेब सीरीज फर्जी में साथ काम चुके हैं। कुब्रा के एक करीबी सूत्र ने कहा, हां, कुब्रा देवा का हिस्सा होंगी। इसमें शाहिद कपूर एक पुलिस वाले की भूमिका में होंगे, लेकिन हम अभी उनके किरदार के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकते। कुब्रा फर्जी के बाद एक बार फिर से शाहिद के साथ जुडऩे के लिए उत्साहित हैं।

शाहिद और पूजा की देवा अगले साल दशहरा के मौके पर यानी 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रोशन एंड्रयूज कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन देवा का निर्देशन रोशन एंड्रयूज द्वारा किया जा रहा है। इसके निर्माण के लिए जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स ने हाथ मिलाया है। फिल्म में शाहिद एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, जिसका नाम देवा है। देवा के अलावा शाहिद एक रोमांटिक फिल्म का हिस्सा हैं, जिसमें वह कृति सैनन के साथ नजर आएंगे। इसका नाम अभी सामने नहीं आया है। यह फिल्म 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *