Friday , May 17 2024
Breaking News

Crime: उलझता जा रहा है दिव्या मर्डर केस, क्या नदी में फेंका गया मॉडल का शव, नई थ्योरी आई सामने

  1. दिव्या पाहुजा का शव नदी में फेंके जाने की आशंका
  2. दो आरोपी हिसार और सिरसा के रास्ते पंजाब की सीमा में दाखिल हुए थे

National murder case of divya pahuja body thrown into river divya pahuja murder case new therory came forward: digii desk/BHN/गुरुग्राम।/ मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था। हत्याकांड का खुलासा होने के दो दिन बीत जाने के बाद पुलिस को अभी तक दिव्या का शव नहीं मिला है। गुरुवार को पुलिस ने बीएमडब्ल्यू कार बरामद कर ली। जिसका इस्तेमाल मॉडल के शव को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था। मामले में मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह और दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया।

गुरुग्राम पुलिस के अपराध शाखा के कांस्टेबल करण सिंह ने कहा कि कार को टोल के पास कैमरे में देखा गया। हमें पता चला कि कार पटियाला की ओर चली गई थी। हम दिव्या पाहुजा हत्या के मामले में इस कार की तलाश कर रहे थे।

पुलिस को शक दिव्या का शव नदी में फेंका
दिव्या पाहुजा मर्डर केस में एक नया मोड़ सामने आया है। पुलिस को संदेह है कि मॉडल के शव को घग्गर नदी में फेंक दिया गया होगा। मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि दो आरोपी बलराज और रवि कार से हिसार और सिरसा के रास्ते पंजाब की बॉर्डर में दाखिल हुए। जहां उन्होंने शव को ठिकाने लगाया और मानसा के रास्ते पटियाला भाग गए। दोनों बीएमडब्ल्यू को पटियाला में एक पार्किंग में छोड़कर फरार हो गए। जहां से उसे बरामद कर लिया गया।

पुलिस ने बीएमडब्ल्यू कार की बरामद

पुलिस ने कहा कि हमने नंबर प्लेट और कार से कार की पुष्टि की। शव बरामद नहीं हुआ है। हत्या के बाद दिव्या पाहुजा को इसी कार में रखा गया था। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी शव को होटल से खींचकर कार में ले गए। पुलिस अधीक्षक (एसपी) मुकेश कुमार ने कहा, ‘मृतका के परिवार ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी अभिजीत नाम के एक व्यक्ति के साथ गई थी, जो एक होटल का मालिक है। जब पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया तो अपराध का खुलासा हुआ।’

गोली मारकर दिव्या पाहुजा की हत्या

दिव्या पाहुज की कथित तौर पर होटल मालिक ने गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि मृतका अभिजीत को अश्लील तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल कर रही थी। गुरुग्राम के सेक्टर-14 पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अपराध टीम मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि वह नई पीढ़ी के लिए जगह नहीं बना रहे

महाराष्ट्र महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *