Tuesday , April 30 2024
Breaking News

द बुल के लिये पैरामिलिट्री ट्रेनिंग लेंगे सलमान खान

द बुल के लिये पैरामिलिट्री ट्रेनिंग लेंगे सलमान खान

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म द बुल के लिये पैरामिलिट्री ट्रेनिंग लेगे।सलमान खान, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही फिल्म द बुल में काम करने जा रहे है। बताया जा रहा है कि फिल्म 'द बुल' में सलमान खान पैरामिलिट्री ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन करेंगे। इस फिल्म में सलमान ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा से प्रेरित भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने साल 1988 में मालदीव में हुए आपरेशन कैक्टस की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

विष्णु वर्धन इस फिल्म में सलमान को पतला दिखाना चाहते हैं। अलग-अलग शारीरिक तैयारियों के साथ सलमान मुंबई में इसके लिए पैरामिलिट्री ट्रेनिंग भी लेंगे। इस ट्रेनिंग में विभिन्न किस्म के योग अभ्यास के साथ, दौड़ना, ज्यादा वजन के साथ अभ्यास, तैराकी और सर्किट ट्रेनिंग समेत कई चीजें शामिल हैं।

सलमान खान और करण जौहर 25 साल बाद एक बार फिर साथ में आ रहे हैं। सलमान खान ने करण जौहर की वर्ष 1998 में प्रदर्शित फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में काम किया था। इस फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल किया था।

तेलुगु डेब्यू मायावन की शूटिंग में व्यस्त हैं आकांशा रंजन कपूर

मुंबई
गिल्टी, रे और मोनिका, ओह माय डार्लिंग फेम आकांक्षा रंजन कपूर ने हैदराबाद में अपनी पहली तेलुगु फिल्म मायावन की शूटिंग शुरू कर दी है।यह तेलुगु सिनेमा में उनकी पहली फिल्म है और इसमें संदीप किशन भी हैं। फिल्म का निर्देशन इराइवी, कधलुम कडंधु पोगम, सुधु कव्वुम और पिज्जा जैसी फिल्म डायरेक्ट करने वाले सीवी कुमार ने किया है।आकांशा ने कहा, मैं फिल्म की तैयारी करने और टीम को समझने के लिए शूटिंग शुरू होने से एक सप्ताह पहले हैदराबाद पहुंची। यहां हर कोई विनम्र है।

 सीवी सर और संदीप बेहद सहयोगी रहे हैं। ऐसा महसूस होता है जैसे पूरी टीम एक परिवार है। उन्होंने कहा, यह तेलुगु भाषा में मेरी पहली फिल्म है, इसलिए मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं। मैंने एक ट्यूटर की मदद से तेलुगु सीखना शुरू कर दिया है। मैं उम्मीद कर रही हूं कि मैं अपनी लाइन्स को भी डब करूं। यह एक व्यक्तिगत जीत होगी।सीवी कुमार द्वारा निर्देशित मायावन एक मनोरम सिनेमाई यात्रा का वादा करती है, जिसमें आकांशा रंजन कपूर और संदीप किशन की जोड़ी है।

 

सर्दी के मौसम में मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के साथ शेयर किया इतना ग्लैमरस लुक

मुंबई
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को वैसे तो कई प्रोजेक्ट्स में अपनी का जादू चलाते देखा गया है. उन्हें हर अंदाज में दर्शकों का खूब दिल जीता. हालांकि, अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा मोनालिसा हमेशा अपने लुक्स और बोल्डनेस के कारण चर्चा में रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ की झलक अक्सर उनके इंस्टग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है.मोनालिसा अब फिर से कुछ देर पहले ही अपना नया लुक दिखाते फैंस के साथ एक फोटो शेयर की है.
इसमें एक्ट्रेस टू पीस पहने नजर आ रही हैं.इस फोटो में एक्ट्रेस गोवा वेकेशन्स के दौरान कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं. यहां वह स्वीमिंग पूल के पास खड़ी नजर आ रही हैं. मोनालिसा का ये हॉट अवतार कड़कड़ाती ठंड में इंटरनेट का पारा जरूर हाई कर रहा है.

मोनालिसा ने अपने इस लुक को सटल बेस, डार्क पिंक लिप्स और न्यूड आईज के साथ कंप्लीट किया है. इसके साथ मोनालिसा ने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, कुछ ही देर में मोनालिसा की फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट, फैब्युलेस और स्टनिंग बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.मोनालिसा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो वह लंबे वक्त से कुछ चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार उन्हें इसी साल टेलीकास्ट हुए हिन्दी टीवी शो बेकाबू में देखा गया था. शालीन भनोट के लीड रोल वाले इस शो में मोनालिसा को भी दमदार रोल में देखा गया था. हालांकि, यह सीरियल कुछ ही समय में ऑफ एयर हो

About rishi pandit

Check Also

भारतीय सिनेमा के जनक दादा साहब फाल्‍के की 30 अप्रैल को जयंती

मुंबई भारतीय सिनेमा के जनक कहे जाने वाले दादा साहब फाल्‍के का नाम आपने जरूर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *