Tuesday , April 30 2024
Breaking News

आमिर खान की बेटी 3 जनवरी को फिटनेस ट्रेनर नुपुर के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी

आमिर खान की बेटी 3 जनवरी को फिटनेस ट्रेनर नुपुर के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी

– बांद्रा के ताज लैंड एंड होटल में महाराष्ट्रियन अंदाज में होगी शादी

मुंबई
 बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का घर इस वक्त खुशियों से भरा हुआ है। आमिर की लाडली बेटी इरा 3 जनवरी को फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखर के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी।

नुपुर एक मशहूर फिटनेस ट्रेनर हैं और कई सेलिब्रिटीज को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं। आमिर के घर में शादी के माहौल का वीडियो सामने आया है। दोनों की शाही शादी का आयोजन बांद्रा के ताज लैंड एंड होटल में किया गया है।

पिछले कई दिनों से इरा और नुपर की शादी की चर्चा चल रही थी। नवंबर, 2022 में इरा और नुपुर ने गुपचुप तरीके से सगाई कर सभी को चौंका दिया था। अब बेटी की शादी के लिए आमिर खान का घर अच्छे से सजाया गया है। आमिर का घर रोशनी से जगमगा उठा है। इस सजावट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इरा और नुपुर की शादी पारंपरिक महाराष्ट्रियन अंदाज में होगी। शादी के बाद 6 से 10 जनवरी तक दिल्ली और जयपुर में रिसेप्शन पार्टियां होंगी। आमिर ने खुद अपनी बेटी की शादी में बी-टाउन कलाकारों को आमंत्रित किया है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान में रोमांटिक अंदाज में मनाया नया साल, शेयर की तस्वीरें

मुंबई
 एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए राजस्थान में हैं। उन्होंने अपने फैंस के लिए कई फोटोज और वीडियोज शेयर की।

कैटरीना और विक्की 31 दिसंबर को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। शेयर की गई फोटोज में कपल को एक-दूसरे की बाहों में रोमांटिक अंदाज में नए साल का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है।

व्हाइट फ्लोरल ड्रेस में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को पोनीटेल के साथ पूरा किया। वहीं विक्की ने ब्लैक कलर का फुल स्लीव स्वेटर और मैचिंग कैप पहनी हुई है।

लवबर्ड्स सर्दियों की धूप का आनंद ले रहे हैं और कैमरे के लिए खुलकर पोज दे रहे हैं।

एक फोटो में कपल रेगिस्तान के बीच अलाव के साथ म्यूजिकल नाइट एन्जॉय करते दिख रहे है।

वहीं एक अन्य फोटो में कैटरीना विक्की के कंधे पर सिर रख उन्हें कसकर पकड़े हुए है।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "2024 में सभी के लिए मानसिक शांति, स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना…।"

कैटरीना की पोस्ट को एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लाइक किया।

वहीं विक्की ने एक फोटो शेयर की और इसे कैप्शन दिया: "लव, लाइट, हैप्पीनेस… सभी को 2024 की शुभकामनाएं!"

विक्की और कैटरीना ने दिसंबर, 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट, फोर्ट बरवाड़ा में पारंपरिक हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विक्की को आखिरी बार 'डंकी' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' और 'छावा' हैं।

कैटरीना को आखिरी बार सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' में जोया के किरदार में देखा गया था। अब उनकी झोली में 'मैरी क्रिसमस' है। यह फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है और इसमें कैटरीना के साथ विजय सेतुपति हैं।

 

आलिया भट्ट ने शेयर की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटोज, एक्ट्रेस को किस करते दिखे रणबीर कपूर

मुंबई
एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने नए साल के जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में उनके पति रणबीर कपूर और प्यारी नन्हीं राहा नजर आ रही है।

8.2 करोड़ फॉलोअर्स वाली आलिया ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनको रणबीर और राहा के साथ एन्जॉय करते देखा जा सकता है।

पहली तस्वीर में रणबीर आलिया के गालों पर किस करते नजर आ रहे है। दोनों जश्न के मूड में हैं।

दूसरी तस्वीर आलिया ने वाइट ड्रेस और बटरफ्लाई हेडबैंड पहना हुआ है और वह एक क्लब में बैठी हुई हैं।तीसरी तस्वीर में आलिया अपनी बेटी राहा को गोद में लिए हुए है और बैकग्राउंड में सनसेट का सुंदर नजारा है।

इनके अलावा, अन्य तस्वीरों को शेयर करते हुए 'गली बॉय' फेम दिवा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आप सभी को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं।"।

रणवीर सिंह ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी शेयर किया।

आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में अपने आवास पर पारंपरिक हिंदू रीति रिवाजों से शादी की। नवंबर 2022 में उन्होंने अपनी बेटी राहा को जन्म दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया की पाइपलाइन में 'जिगरा' है।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म बैड न्यूज में कॉमेडी करते नजर आयेंगी तृप्ति डिमरी

मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी अपनी आने वाली फिल्म फिल्म बैड न्यूज में कॉमेडी करते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *