Sunday , October 6 2024
Breaking News

National: घर में मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के कंकाल, पड़ोसियों ने आखिरी बार 2019 में देखा था

National general karnataka skeletons of 5 people of the same family found in the house neighbors last saw them in: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में एक घर के अंदर एक ही परिवार के पांच लोगों के कंकाल मिले हैं। पड़ोसियों ने इस सभी लोगों को आखिरी बार 2019 में देखा था। पुलिस की पूछताछ में रिश्तेदारों ने बताया कि पांचों लोग किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे।

पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंची। उसे घर के अंदर एक कमरे में परिवार के चार लोगों के कंकाल मिले। दो कंकाल बिस्तर पर और दो फर्श पर पड़े हुए थे। पांचवां कंकाल पुलिस को एक दूसरे कमरे में मिला था। पुलिस ने सबूतों को इकट्ठा करने के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी टीम और सीन ऑफ क्राइम ऑफिसर्स को बुलाया। पुलिस ने मौके पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं। मृतकों के रिश्तेदारों ने बताया कि परिवार अकेले ही रहना पसंद करता था। उन्होंने सभी रिश्तेदारों से बातचीत पूरी तरह से बंद कर दी थी।

दो महीने पहले पड़ोसियों को हुआ था शक

पड़ोसियों ने बताया कि लभगभ दो महीने पहले सुबह टहलने के दौरान हमें घर का मुख्य दरवाजा टूटा हुआ दिखाई दिया। फिर भी पड़ोसियों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी। पुलिस घर के अंदर गई तो उसे तोड़फोड़ के कुछ संकेत मिले हैं।

About rishi pandit

Check Also

शिमला की संजौली मस्जिद: कोर्ट के आदेश के बाद गिराई जाएंगी 3 मंजिल, कमेटी अपने खर्च पर तोड़ेगी

शिमला हिमाचल प्रदेश के शिमला में संजौली मस्जिद निर्माण को लेकर चले आ रहे विवाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *