Sunday , May 19 2024
Breaking News

Amazon पर टैबलेट पर मिल रही है भारी छूट

नई दिल्ली

टॉप ब्रैंड्स के Tablet की खरीदारी अगर आप ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं, तो देर न करें क्योंकि Amazon पर आज से New Year Event शुरू हो रहा है, जो 31 दिसंबर तक लाइव रहेगा। इस इवेंट से आप टैबलेट के अलावा लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन जैसी अन्य कई डेली यूज वाली इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइसेज को खरीद सकते हैं। इस इवेंट में SBI कार्ड से शॉपिंग या EMI ट्रांजैक्शन पर और YES Bank के क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है

इस आर्टिकल में हम आज Amazon Deals से आपके लिए ऐसे ही बेस्ट और हाई डिमांड में रहने वाले Tablet की जानकारी देंगे, जिससे आपको हजारों रुपये की बचत हो सके। इन टैबलेट पर मौजूद 49% तक का डिस्काउंट लोगों को इसे खरीदने के लिए मजबूर कर रहा है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite 26.31 cm (10.4 inch):
Samsung Galaxy Tab S6 का यह मॉडल देखने में बहुत ही अच्छा है और इसकी स्क्रीन साइज भी 10.4 इंच की है। इस टैबलेट में आपको एक सैमसंग पेन भी दिया जाएगा, जिसकी मदद से आप इसे आराम से चला सकते हैं और इस पर ड्राइंग आदि बनाने में भी काफी मदद मिलेगी। यह ग्रे कलर की बॉडी वाला टैबलेट है, जिसे आप कवर करके इसकी सेफ्टी को और भी बढ़ा सकते हैं। 4 जीबी रैम होने की वजह से इस टैबलेट में आपको कई सारे फीचर्स को चलाने में लैगिंग का सामना बिल्कुल भी नहीं करना पड़ेगा।

Motorola Tab G70 | 11 Inch Display, 2K Resolution | 4 GB RAM:
4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम वाले इस टैबलेट में आपको 11 इंच का डिस्प्ले मिल रहा है। इस टैबलेट की स्क्रीन का रेजोल्यूशन 2k है और इसमें आपको वाई-फाई और 4जी कनेक्टिविटी भी मिल रही है। मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर वाले इस टैबलेट से आप अपने ऑफिस के भी कई सारे काम को मिनटों में खत्म कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आप मनोरंजन के लिए इस टैबलेट का यूज करना चाहते हैं, तो भी यह बेस्ट एक्सपीरियंस देगा क्योंकि इसमें क्वाडकोर स्पीकर दिया गया है, जो डॉल्बी एटमोस इफेक्ट वाला है।

Samsung Galaxy Tab S8 | 27.81cm (11.0") LCD Display:
8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले इस टैबलेट में आपको LCD डिस्प्ले मिलेगा। इसकी स्क्रीन क्वालिटी भी काफी अच्छी है और इसका 4nm प्रोसेसर इसको हाई स्पीड से किसी भी ऑनलाइन वर्क को करने के लिए बेस्ट बनाता है। वहीं इसे आप एक बार चार्ज कर लेंगे तो आपको बार-बार इसे चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 8000 mAh की पॉवर वाली बैटरी होने से इस टैबलेट में आपको लॉन्ग बैटरी बैकअप भी मिल जाएगा।

Lenovo Tab P11 (2nd Gen)| 11.5 Inch| 6 GB, 128 GB Expandable:
सेकेंड जेनरेशन वाले इस Lenovo Tab P11 का मार्केट में क्रेज छाया हुआ है क्योंकि इसकी रैम से लेकर रोम तक सब कुक शानदार है। इस टैबलेट का स्टोरेज 128 जीबी का है और इसमें वाई-फाई भी दिया गया है। इसके अलावा इस टैबलेट में आप LTE नेटवर्क का भी सपोर्ट ले सकते हैं। यह क्वाड स्पीकर से लैस है और ऑक्टा कोर प्रोसेसर इसकी स्पीड को काफी तेज बना देता है।

Samsung Galaxy Tab S7 FE 31.5 cm (12.4 inch) Large Display:
मेटल बॉडी वाले इस Samsung Tablet को आप किसी भी गेम को खेलने और ऑनलाइन वर्क से लेकर स्टडी तक के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यह 12.4 इंच की स्क्रीन से लैस है और इसमें डिस्प्ले भी दिया गया है। इस टैबलेट के बॉक्स में आपको सैमसंग पेन भी मिल जाएगा और वाई-फाई का फीचर होने की वजह से आप इस पर नेट सर्फिंग का भी खूब मजा ले पाएंगे। इस टैबलेट की रोम मेमोरी को एक्सपैंड भी किया जा सकता है।

About rishi pandit

Check Also

पैटर्न लॉक भूलने पर इन आसान तरीको से अनलॉक करें फोन

  स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिहाज से पैटर्न लॉक और पासवर्ड की सुविधा दी गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *