Wednesday , June 26 2024
Breaking News

क्रिसमस के मौके पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने ऑस्ट्रेलिया प्लेयर्स को बांटे गिफ्ट

ऑस्ट्रेलिया
ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच कल यानी 26 दिसंबर से तीन मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है, इस मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने दिल जीता है। दरअसल, क्रिसमस के मौके पर पाकिस्तानी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ऑस्ट्रेलियाई खेमे में पहुंचे और मेजबान टीम के खिलाड़ियों को गिफ्ट बांटकर सरप्राइज दिया। इस शानदार पल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें, पाकिस्तान को पहले टेस्ट में बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में 1-0 से लीड कर रही है।
 
बता दें, खिलाड़ियों की चोट से परेशान पाकिस्तानी टीम ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए 12 खिलाड़ियों का चयन किया है। तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद पसली की चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं, ऐसे में मेहमान टीम को प्लेइंग 11 में कम से कम एक बदलाव तो करना ही होगा। इसके अलावा स्क्वॉड में चुने गए दोनों विशेषज्ञ स्पिनर, नोमान अली (एपेंडिसाइटिस) और अबरार अहमद (दाएं पैर की चोट) भी अनुपलब्ध हैं। इससे ऑफ स्पिनर साजिद खान के लिए मेलबर्न में खेलने के दरवाजे खुल सकते हैं।

पर्थ में खराब प्रदर्शन और शुक्रवार-शनिवार को विक्टोरियन इलेवन के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच के बाद अनुभवी विकेट कीपर सरफराज अहमद को बाहर कर दिया गया है, क्योंकि मोहम्मद रिजवान ने नाबाद अर्धशतक बनाकर टीम में वापसी की है। प्तान शान मसूद ने कहा, 'हमें लगता है कि रिजवान तैयार है और हम सरफराज को थोड़ा आराम दे सकते हैं ताकि वह ठीक हो सके और वापसी कर सके।'

ऑस्ट्रेलिया XI: डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मिच मार्श, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), नाथन लियोन, जोश हेजलवुड

पाकिस्तान XII: इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, शाहीन अफरीदी, हसन अली, मीर हमजा, आमिर जमाल, साजिद खान (अंतिम 11 की पुष्टि टॉस के दौरान की जाएगी)

 

About rishi pandit

Check Also

पहले सेमीफाइनल में अफगानिस्तान का सामना साउथ अफ्रीका से कल होगा, हम सेमीफाइनल जीतने के लिए खेलेंगे

नई दिल्ली अफगानिस्तान क्रिकेट टीम अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जा रहे टी20 विश्व कप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *