Friday , June 14 2024
Breaking News

श्रीमद भागवत कथा करने रायपुर आएंगे अनिरुद्धाचार्य महाराज

रायपुर
विश्वविख्यात कथा वाचक श्री अनिरुद्धाचार्य महाराज श्रीमद भागवत कथा करने के लिए राजधानी रायपुर आने वाले है। वे गुढियारी के हनुमान मंदिर मैदान में 19 से 25 जनवरी तक कथावाचन करेंगे। इसकी तैयारियों को लेकर रविवार को आयोजन समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें अलग-अलग समितियों के लिए पदाधिकारियों का गठन किय गया।

आयोजन समिति के अध्यक्ष विकास सेठिया ने बताया कि छत्तीसगढ़ में धर्म प्रेमियों को श्रीमद भागवत कथा श्रवण का पुण्य लाभ मिलने जा रहा है जिसमे श्री अनिरुद्धाचार्य महाराज कथावाचन करेंगे। गुढियारी के हनुमान मंदिर मैदान में 19 से 25 जनवरी 2024 तक श्री अनिरुद्धाचार्य महाराज कथा करेंगे। इसके लिए रविवार को कथा स्थल का भूमिपूजन किया गया और आयोजित समिति की ओर एक एक बैठक आयोजित की गई जिसमें कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए विभिन्न समितियोंं का गठन किया गया।

भागवत कथा कार्यक्रम की तैयारी के लिए बनी समिति में ओम प्रकाश बजारी एवं अयोजक कान्हा बजारी, वीरेंद्र पारख, दीपक अग्रवाल, शैलेश शर्मा, अभिषेक अग्रवाल प्रभात अग्रवाल, प्रकाश माहेश्वरी, ओम प्रकाश मिश्रा, सुनील बाजारी, राकेश शर्मा, रवि पाठक, गज्जू साहू, योगेश श्रीधर, अरुण झा, सुधीर आजाद तम्बोली व अन्य पदाधिकारी शामिल है। भागवत कथा का आयोजन बाजारी परिवार द्वारा किया जा रहा है जिसमें विशेष सहयोग हनुमान मंदिर ट्रस्ट गुढियारी के द्वारा किया जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

मैराथन बैठकों के पहले ही दिन मुख्यमंत्री साय ने कहा – पारदर्शिता और तत्परता अनिवार्य

मैराथन बैठकों के पहले ही दिन मुख्यमंत्री साय ने कहा – पारदर्शिता और तत्परता अनिवार्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *