Sunday , July 7 2024
Breaking News

भारत ने आस्ट्रेलिया को ऐसे मारा, जैसे किसी को बोरे में बंद करके मारते हैं : शोएब अख्तर

congr indian cricket teem: digi desk/BHN/ क्रिकेट जगत में रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने आज कहा कि भारत ने आस्ट्रेलिया को ऐसे मारा, जैसे किसी को बोरे में बंद कर के मारते हैं. शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की खूब प्रशंसा की और कहा कि मैं एक क्रिकेटर होने के नाते टीम इंडिया पर गर्व करता हूं.

शोएब अख्तर ने अपने यूट्‌यूब चैनल पर टीम इंडिया की जमकर तारीफ की और कहा कि रोहित, विराट और शमी के बिना भी टीम इंडिया ने इतना बेहतरीन प्रदर्शन किया. यह प्रदर्शन इसलिए भी बहुत खास है क्योंकि एडीलेड टेस्ट में भारत को शर्मनाक हार मिली थी.

सीनियर खिलाड़ियों के बिना टीम इंडिया ने अपना बैंच स्ट्रेंथ दिखाया. टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी बहुत अच्छी कप्तानी की और गेंदबाजों का कमाल प्रयोग किया. रहाणे एक शांत कप्तान हैं, लेकिन उन्होंने अपने गेंदबाजों के साथ जिस तरह का प्रयोग किया वह आज शोर कर रहा है.

शोएब अख्तर ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले खिलाड़ी मोहम्मद सिराज की भी तारीफ की. उन्होंने बताया कि सिराज के पिता का निधन हो गया, वह उन्हें देख नहीं पाया, लेकिन उसका वह गुस्सा उसकी गेंदबाजी में दिखा. उसके जज्बे को सलाम. टीम इंडिया ने पहले मैच में मिली हार के बाद जिस तरह वापसी की है, वह काबिले तारीफ है.

शोएब अख्तर ने कहा कि आस्ट्रेलिया की टीम इस हार से उबर नहीं पा रही होगी. उसे यह समझ ही नहीं आ रहा होगा कि आखिर उनके साथ क्या हो गया. पहले मैच में जीत से आस्ट्रेलिया का खेमा आश्वस्त था, कई खिलाड़ियों के बयान भी आये थे कि भारत अब वापसी नहीं कर पायेगा, लेकिन भारत ने जैसी वापसी की, आस्ट्रेलिया उस सदमे से निकल नहीं पा रहा होगा.

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *