Wednesday , June 26 2024
Breaking News

यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फेम अभिनेता विन डीजल

यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फेम अभिनेता विन डीजल

मुंबई
फिल्म सीरीज 'फास्ट एंड फ्यूरियस' से पॉपुलर हुए मशहूर हॉलीवुड एक्टर विन डीजल इन दिनों एक विवाद में फंस गए हैं। विन डीज़ल की पूर्व सह-कलाकार एस्टा जॉनसन ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2010 में उनका यौन उत्पीड़न किया गया था।

विन डीजल के खिलाफ लॉस एंजिल्स कोर्ट में मुकदमा भी दायर किया गया है। वर्ष 2010 में विन डीज़ल और एस्टा जॉनसन ने फिल्म फास्ट फाइव के लिए एक साथ काम किया। पीड़िता ने शिकायत में दावा किया है कि उसका अटलांटा होटल में फिल्मांकन के दौरान यौन उत्पीड़न किया गया था।

लॉस एंजिलिस की कोर्ट में दायर शिकायत के मुताबिक विन डीजल ने एक होटल में एस्टा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। एस्टा के शारीरिक रूप से अंतरंग होने से स्पष्ट इनकार के बावजूद, विन डीजल ने उसे नजरअंदाज कर दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया। एस्टा के वकीलों के कोर्ट में दायर की गई शिकायत में इस घिनौनी घटना का पूरा विवरण बताया गया है।

एस्टा जोनसन ने बताया कि उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। विन की पूर्व असिस्टेंट का कहना है कि उस घटना के कुछ ही घंटों के बाद एक्टर की बहन सामंथा विंसेंट ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया था। सामंथा, विन के वन रेस प्रोडक्शन्ंस की अध्यक्ष भी हैं। एस्टा जॉनसन के वकील क्लेयर कटली ने एक लिखित बयान में कहा, इस मामले में पीड़िता ने आगे आकर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने का जो साहस दिखाया है, उससे अन्य पीड़ितों को ताकत मिलेगी।

हॉलीवुड की बेहद लोकप्रिय फिल्म सीरीज में से एक है फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस'। इस फिल्म के अब तक दस एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। फास्ट एंड फ्यूरियस के सातवें एपिसोड में भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी काम किया है।

आकांशा रंजन कपूर ने दस्तूर में नीना गुप्ता की बेटी बनने का बताया अनुभव

मुंबई
हाल ही में जसलीन रॉयल के नवीनतम संगीत वीडियो दस्तूर में दिखाई देने वाली अभिनेत्री आकांशा रंजन ने कहा कि नीना गुप्ता की उपस्थिति में उनकी बेटी का किरदार निभाना अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक था।गाने में बाबिल खान, जसलीन रॉयल के साथ जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता शामिल हैं, साथ ही आकांशा ने इस समूह में अपनी आकर्षक उपस्थिति दर्ज कराई है।आकांशा ने कहा, जैकी सर ने सेट पर हंसी ला दी, उनकी चंचल हरकतें सभी के चेहरे पर मुस्कान ला देती है।

नीना आंटी की मौजूदगी में उनकी बेटी का किरदार निभाना अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक था। वह मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है और मेरे जीवन में एक प्रिय व्यक्ति रही है।संगीत वीडियो में एक जोड़े (जसलीन रॉयल और बाबिल खान द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है, जो समाज द्वारा विवश है। इसमें आकांशा रंजन कपूर ने नीना गुप्ता की बेटी का किरदार निभाया है।गाने और जसलीन रॉयल के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए आकांशा रंजन कपूर ने साझा किया, मैंने इस गाने को नीना मैम, जैकी सर और जसलीन के साथ फिल्माया।

 यह मड आइलैंड में एक आनंदमय एक दिवसीय शूट था, जिसमें आनंद के अलावा कुछ नहीं था। इसके अंत तक हर कोई सकारात्मक भावनाओं से ओत-प्रोत होकर गीत गुनगुना रहा था और उस पर झूम रहा था।उन्होंने कहा, नीना आंटी और जैकी सर के बीच के मार्मिक क्षण का साक्षी बनना, जहां उन्होंने धीरे से उनकी आंखों में काजल लगाया, हर किसी की आंखों में आंसू आ गए, यह वास्तव में खूबसूरत पल था। जसलीन ने इसमें शानदार प्रदर्शन किया।आकांशा रंजन कपूर सीवी कुमार की बहुप्रतीक्षित निर्देशित फिल्म मायावन में संदीप किशन के साथ तेलुगु उद्योग में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

येलो साड़ी में शनाया कपूर ने ढाया कहर, एक्ट्रेस ने दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की लाडली शनाया कपूर पिछले कुछ समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस पेन इंडिया फिल्म से अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वहीं, शनाया ने भी सोशल मीडिया के जरिए पहले ही लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने में कामयाब होती दिख रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने फोटोशूट से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. शनाया कपूर ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है. उससे पहले ही उनकी फैन फोलोइंगि काफी तगड़ी हो गई है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगभग 2 मिलियन लोग फोलो करते हैं.

वहीं शनाया भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करती है और अपने फोटोज और वीडियोज उनके साथ शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर शनाया कपूर ने कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने अपना नया फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर कर हर किसी का दिल जीत लिया. तस्वीरों में शनाया कपूर पीली शीफॉन साड़ी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की साड़ी में नीले रंग के प्रिंट है.

 वहीं उन्होंने इसके साथ स्टाइशिल सितारों से जड़ा ब्लाउज कैरी किया है. सोशल मीडिया पर फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. शनाया के लुक ने इंटरनेट का पार हाई कर दिया है. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस को भी उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. तभी तो जरा सी देर में फोटोज पर लाइक्स और कमेंट की बाढ़ सी आ गई है.

 

About rishi pandit

Check Also

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 06 सितंबर को रिलीज होगी

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी, 06 सितंबर को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *