Wednesday , July 3 2024
Breaking News

मध्य प्रदेशआज तय हो सकते हैं मोहन यादव कैबिनेट

भोपाल

मध्य प्रदेश में जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है. माना जा रहा है कि शुक्रवार को दिल्ली में होने वाली मीटिंग में आलाकमान मंत्रिमंडल के नामों पर अंतिम मुहर लगा सकता है. BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह ये मीटिंग लेंगे. इस बैठक में CM मोहन यादव, डिप्टी CM जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला के अलावा BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा शामिल होंगे. 

आज लग सकती है अंतिम मुहर
दिल्ली में आज BJP की बड़ी बैठक है. इस बैठक में मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल के नामों पर अंतिम मुहर लग सकती है. CM मोहन यादव आज दूसरे दिन दिल्ली में हैं. वे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के साथ मीटिंग में शामिल होंगे. उनके अलावा BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला भी दिल्ली में आयोजित इस बैठक में मौजूद रहेंगे.

BJP की बड़ी बैठक
इसके अलावा दिल्ली में आज बड़ी बैठक होने वाली है. बीजेपी राष्ट्रीय कार्यसमिति की इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा शामिल होंगे. इस बैठक में मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत के बाद संगठन और बूथ मैनेजमेंट की जानकारी केंद्रीय नेतृत्व को दे सकते हैं. साथ ही दिग्गज नेताओं की लोकसभा चुनाव को लेकर जिम्मेदारी भी तय की जा सकती है.

About rishi pandit

Check Also

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने विपक्ष पर हमला बोला

नई दिल्ली लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान गोड्डा से भाजपा सांसद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *