Saturday , June 29 2024
Breaking News

कनॉट प्लेस में भीषण आग, गोपालदास बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर ऊंची लपटें

 नई दिल्ली
कनॉट प्लेस की गोपाल दास बिल्डिंग में गुरुवार को भीषण आग लग गई जिसके बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक आग बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर लगी जिससे बिल्डिंग के बाहर धुएं का गुबार नजर आने लगा। आग लगने की खबर लगते ही अफरातफरी मच गई और लोगों को तुरंत इमारत से बाहर निकाला गया। वहीं दमकल की 15 गाड़ियां भी तुरंत मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने की कोशिशों में जुट गईं।

फिलहाल आग बुझाने की कोशिश जारी है। आग पर काबू पाने के लिए बिल्डिंग में लगे कांच तोड़े गए हैं और 11वींं मंजिल तक पहुंचने के लिए क्रेन की मदद ली जा रही है। घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है। सामने आई तस्वीरों में इमारत की 8वीं मजिंल से ऊंची लपटें देखी जा सकती हैं। हालांकि आग कैसे लगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

आग बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर लगी है। ऐसे में क्रेन के जरिए आग पर काबू पाया जा रहा है। इस दौरान बिल्डिंग के कांच तोड़कर आग बुझाई जा रही है। इस बिल्डिंग में कई दफ्तर हैं। ऐसे में किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए दमकल विभाग के अलावा रेसक्यू की अन्य टीमें भी मौके पर मौजूद थीं। बताया जा रहा है बिल्डिंग में आग लगते ही फायर अलार्म बज गया और अलार्म सुनते ही सभी लोग तुरंत बिंल्डिंग से बाहर आ गए। दमकल विभाग ने बताया कि गुरुवार दोपहर 12 बजकर 56 मिनट पर उन्हें गोरापदास बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकल की 15 गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंच गईं।

 

About rishi pandit

Check Also

तीन दिन से लापता 12 साल की बच्ची की हत्या, पानी की टंकी से मिली लाश

वाराणसी वाराणसी में तीन दिन से लापता एक 12 साल की लड़की की लाश मिली। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *