Thursday , June 13 2024
Breaking News

OMG: महिला को चूहों ने खिलाया जहर, ऐसी है पूरी घटना

OMG: digi desk/BHN/ सिमरोल थाना के नगर सैनिक की पत्नी की सोमवार रात जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। पति का दावा है कि मौत चूहों के कारण हुई है। उन्होंने जिस स्थान पर चूहा मार दवाई रखी थी, उसी स्थान के नीचे पत्नी सो रही थी। चूहों ने वहां रखा जहर नीचे गिरा दिया। जो नीचे सो रही पत्नी के मुंह में चला गया और पत्नी की मौत हो गई। पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना रात सोमवार रात करीब 10 बजे की है। सूचना मिली थी कि थाने में पदस्थ लीलाधर की 40 वर्षीय पत्नी सावित्री की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। पुलिस अस्पताल पहुंची और लीलाधर के बयान लिए। उसने बताया कि वह तलाई नाका स्थित खेत में मकान बना रहा है। वहां पर चूहें बहुत है। वह चूहे मारने के लिए दवाई लेकर आया था। दवाई घर में लगे एक लकड़ी के पटिये पर रख दी थी। रात को जब पत्नी सो रही थी तो चूहों ने डिब्बा गिरा दिया। दवाई पत्नी के मुंह में चली गई और उसकी मौत हो गई।

अस्पताल ले गया, उल्टियां करवाई पर नहीं बची

लीलाधर के मुताबिक करीब पौने 10 बजे बेटे बलराम का फोन आया कि मां की तबियत खराब है। जब मैं घर पहुंचा तो सावित्री के मुंह और गर्दन पर चूहा मार दवाई पड़ी हुई थी। मैं तत्काल तलाई नाका स्थित अस्पताल लेकर गया लेकिन वह बंद हो चुका था। मैंने उल्टियां करवाने की कोशिश भी की, लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ। देर रात महाराजा यशवतराव (एमवाय) अस्पताल लेकर आया पर, सावित्री की मौत हो गई।

About rishi pandit

Check Also

Satna: आईफोन लेकर भीख मांगने आया बच्चा…पूछने पर दिया गजब जवाब, सुनकर लोगों के उड़े होश

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना से एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *