Monday , May 20 2024
Breaking News

एक्टर रवि किशन उज्जैन पहुंचे, बाबा महाकाल के दर्शन कर भस्म आरती में हुए शामिल

उज्जैन

 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक महाकालेश्वर मंदिर में लाखों श्रद्धालु भगवान महाकाल के दर्शन के लिए आते हैं. भगवान महाकाल के दर्शन के लिए लगातार वीआईपी के आने का सिलसिला भी जारी है. वहीं फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने सोमवार प्रातः काल सुबह पहुंचकर महाकाल बाबा की भस्म आरती में दर्शन किए. रवि किशन ने नंदी हॉल में बैठकर भगवा कपड़े पहनकर भस्मआरती में हिस्सा लिया. इस दौरान वह भोलेनाथ की भक्ति में डूबे दिखे.

गर्भ गृह की चौखट से की पूजा : रवि किशन ने भगवान महाकाल की भस्मआरती के समापन के बाद गर्भ गृह की चौखट से भगवान महाकाल का पूजन पाठ कर अभिषेक किया और आशीर्वाद लिया. इसके बाद रवि किशन ने कहा कि मैं तो महाकाल का सेवक और उनके चरणों का दास हूं. महाकाल के दर्शन कर वह धन्य हो गए हैं. उन्होंने कहा कि यहां राज्य सरकार व पीएम मोदी द्वारा महाकाल लोक भव्य बनाया गया है. महाकाल ने यहां के विधायक मोहन यादव को सीएम बना दिया. बाबा महाकाल सबकी मुराद पूरी करते हैं.

सबकी मुराद पूरी करते हैं महाकाल : रवि किशन ने कहा कि जब वह चुनाव प्रचार के लिए आए थे तो महाकाल भगवान से प्रार्थना की थी कि मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बने. इस मुराद को बाबा महाकाल ने पूरा कर दिया है. बता दें बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए बॉलीवुड के अभिनेता व अभिनेत्री के अलावा बड़ी संख्या में नेता लोग भी आते हैं. बाबा महाकाल की भस्म आरती का खास महत्व है. यह आरती अलसुबह साढ़े 4 बजे होती है. इसके लिए लोगों को पहले से तैयारी करनी पड़ती है.

 

About rishi pandit

Check Also

झाड़ फूंक के बहाने नवयुवती से अश्लील छेड़खानी करने वाला कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार

अनूपपुर            पुलिस अधीक्षक अनूपपुर  जितेंद्र सिंह पवार ( भारतीय पुलिस सेवा )  के निर्देशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *