Wednesday , July 3 2024
Breaking News

राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा के पिता की बीगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती

जयपुर

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बेटे भजनलाल शर्मा के CM शपथ ग्रहण के बाद शुक्रवार रात को उनकी तबीयत खराब हो गई। यूरिन की समस्या होने पर उन्हें SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज किया जा रहा है। उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया है।

 राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma,) के पिता किशन स्वरूप शर्मा (Kishan Swaroop Sharma) की तबीयत गंभीर बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल (SMS Hospital) में भर्ती कराया गया है।

सीएम के पिता का इलाज अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड चल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम के पिता शुक्रवार देर रात अचानक यूरिन में समस्या होने के बाद एसएमएस अस्पताल लाया गया। फिलहाल चिकित्सकों की टीम उनकी जांच और निगरानी कर रही है।

शपथग्रहण समारोह में हुए थे शामिल

सीएम भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा शुक्रवार को बेटे के शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। वह समारोह में शामिल होने के लिए भरतपुर से जयपुर आए थे। देर रात उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

माता-पिता के पैर धोकर ली सीएम पद की शपथ

बता दें कि कल शुक्रवार यानी की 15 दिसंबर को सीएम भजनलाल शर्मा का जन्मदिन भी था। जन्मदिन के ही मौके पर उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। बीजेपी विधायक दल के नेता भजनलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले माता-पिता के पैर धोकर उनका आशीर्वाद लिया था। सीएम शर्मा ने माता-पिता का आशीर्वाद लेने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थीं।

About rishi pandit

Check Also

पटना हाईकोर्ट ने राबड़ी देवी एवं लालू प्रसाद को चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में मिली राहत

पटना पटना हाईकोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को चुनावी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *