Sunday , September 22 2024
Breaking News

Rahul नानी से मिलने इटली गए, स्थापना दिवस के दिन हो रही किरकिरी..!

Rahul Gandhi on leave:digi desk/BHN/ राहुल गांधी एक बार फिर चर्चा में हैं। राहुल अचानक विदेश यात्रा पर चले गए हैं। पार्टी की ओर से बताया गया है कि वे कुछ दिन की छुट्टियां मनाने देश के बाहर गए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बताया कि राहुल गांधी अपनी नानी से मिलने के लिए इटली गए हैं। इसमें क्या गलत है? हर किसी को अपनी जिम्मेदारियां निभाने का हक है। भाजपा निम्नस्तर की राजनीति कर रही है। भाजपाई केवल एक नेता को निशाना बनाना चाहते हैं। इस बीच, सवाल उठे हैं कि जब 28 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है तो उसका पूर्व अध्यक्ष विदेश यात्रा पर क्यों चला गया? स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल पार्टी के बड़े नेताओं से यही सवाल पूछा जा रहा है, लेकिन किसी के पास जवाब नहीं है। वहीं इंटरनेट मीडिया (सोशल मीडिया) पर भी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं हो रही हैं। चर्चा है कि RahulGandhi इटली गए हैं।

बड़े मौकों पर छुट्टियां मनाने RahulGandhi की पुरानी आदत

जानकार बता रहे हैं कि बड़े मौकों पर छुट्टी मनाने देश से बाहर चले जाना Rahul Gandhi की पुरानी आदत है। वे अपना जन्मदिन और नए साल का जश्न देश से बाहर ही मनाते हैं। इसी साल फरवरी में राहुल इटली गए थे। साल 2019 में महाराष्‍ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव थे। तब भी वोटिंग से पहले राहुल विदेश चले गए थे। फिर बिहार चुनाव के दौरान भी राहुल ने चुनावी मैदान में देरी से इंट्री मारी। मंदसौर में जब किसान आंदोलन चल रहा था, तब भी राहुल विदेश में थे। 2014 के लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद 2015 की शुरुआत में दो महीने के लिए राहुल वियतनाम, कम्‍बोडिया, थाइलैंड, म्‍यांमार की यात्रा पर चले गए थे। जून 2016 में भी उन्होंने जन्‍मदिन तुर्की में मनाया था ।

सोशल मीडिया रिएक्शन्स

  • लोग खामखाँ राहुल गांधी के इटली जाने की खबर पर हंगामा खड़ा कर रहे हैं। वो तो सिर्फ किसान भाइयों के लिए आलू को सोना बनाने वाली मशीन लेने गये हैं।
  • पार्ट-टाइम नेता और फुल-टाइम टूरिस्ट राहुल गाँधी इटली के लिये हुए रवाना?
  • लोग बेकार में राहुल गांधी के इटली जाने की खबर पर हंगामा खड़ा कर रहे हैं। वो तो सिर्फ किसान भाइयों के लिए ‘इटालियन’ पिज़्ज़ा लाने गए हैं।
  • कांग्रेस का 136 वा फाउंडेशन डे राहुल गांधी इटली में मनाएंगे ?
  • किसानों का हौसला बुलंद करने के लिए कांग्रेस के मालिक श्री राहुल गांधी इटली प्रस्थान कर गए हैं । वहाँ नया साल के गुलछर्रे उड़ा लेंगे ताकि किसानों का आंदोलन जारी रहे।
  • राहुल गाँधी नानी मामा के यहाँ बडे़ दिन की छुट्टियां मनाने गए हैं :- रणदीप सुरजेवाला
  • नरेन्द्र मोदी- जबरदस्त नेता, राहुल गांधी – जबरदस्ती नेता
  • राहुल गांधी को 2 घंटे सुनने के बाद सब किसानों ने 100-100 रूपये इकट्ठे किये और सोनिया गांधी को देते हुए बोले कि… मैडम मुआवजा तो आपको भी मिलना चाहिये…… क्योंकि “फसल” तो आपकी भी खराब हुई है।

About rishi pandit

Check Also

अमेरिका दौरे से ठीक पहले आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी धमकी

नई दिल्ली खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *