Sunday , September 22 2024
Breaking News

Sourav Ganguly के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज, आज दिल्ली में अमित शाह के साथ साझा करेंगे मंच

Sourav Ganguly in bjp:digi desk/BHN/ सौरव गांगुली भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं? इंटरनेट मीडिया पर बीती रात से यह सवाल पूछा जा रहा है। अटकलों का बाजार गर्म है कि भाजपा Sourav Ganguly को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव मैदान में उतारेगी और इस तरह ममता बनर्जी को चुनौती दी जाएगी। हालांकि इस बारे में अभी आधिकारिक कुछ नहीं है, अटकलें ही जारी हैं, लेकिन इसके पीछे के दो घटनाक्रमों को अहम माना जा रहा है। बीती रात Sourav Ganguly ने कोलकाता में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी। आज Sourav Ganguly दिल्ली में रहेंगे और फिरोजशाह कोटला मैदान में होने वाले एक कार्यक्रम में अमित शाह के साथ मंच साझा करेंगे। माना जा रहा है कि दिवंगत भाजपा नेता अरुण जेटली के प्रतिमा के अनावरण के इस मौके पर Sourav Ganguly और अमित शाह के बीच बंगाल की राजनीति पर बात हो सकती है।

बीती रात राज्यपाल से मुलाकात के बाद जब Sourav Ganguly से सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि यह एक सामान्य मुलाकात थी। बकौल सौरव, राज्यपाल महोदय ईडन गार्डन्स में चल रहे काम के जायजा लेना चाहते थे। बीते दिनों उन्होंने इच्छा जताई थी, तो मैंने रविवार का समय लिया था। उसी सिलसिले में मिलने आया था।

सोशल मीडिया रिएक्शन्स

  • राजनीति मैं कोई भी कार्य निश्चित नहीं होता किंतु भाजपा द्वारा जिस तरह बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कड़ी चुनौती दी जा रही है उसी श्रंखला में बंगाल के शेर दादा सौरव गांगुली को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करने की कवायद उनको बीसीसीआई का अध्यक्ष बनाने के साथ ही शुरू हो गई थी।
  • बंगाल में नए समीकरण: सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से मुलाकात की, भाजपा जॉइन करने की अटकलें तेज।
  • जब सौरव गांगुली को बीसीसीआई का अध्यक्ष बना दिया गया था तभी समझ में आ गया था कि बंगाल में चुनाव है अब बंगाल में सौरव गांगुली को भाजपा शामिल करेगी।
  • क्या सौरव गांगुली होंगे बंगाल में भाजपा के उम्मीदवार? खिलड़ियों और खेलों का प्रेमी राज्य है बंगाल।

About rishi pandit

Check Also

अमेरिका दौरे से ठीक पहले आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी धमकी

नई दिल्ली खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *