Friday , October 25 2024
Breaking News

प्रचार के दौरान मोहन यादव को आया गुस्सा, तो भरे मंच से कांग्रेस को दे दी चेतावनी, जानिए पूरा किस्सा?

उज्जैन

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने विधानसभा चुनाव 2023 में मतगणना के तीन दिन पहले टावर चौक चौराहे पर चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस को अल्टीमेटम दे दिया था. उन्होंने कहा था कि भगवान महाकाल के दरबार का माइक बंद करवाने की औकात कांग्रेस में नहीं है. उन्होंने धमकी देते हुए कहा था 'जहां से आए हो, वहीं गाढ़ देंगे' अब मोहन यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

उज्जैन के दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में विधानसभा चुनाव 2023 के अंतिम दौर का प्रचार-प्रसार चल रहा था. इस दौरान किसी ने उच्च शिक्षा मंत्री और उज्जैन दक्षिण से प्रत्याशी मोहन यादव को यह बात बताई कि जब कांग्रेस की सरकार आई थी उस समय महाकालेश्वर मंदिर के शिखर पर लगे माइक को बंद कर दिया गया था. इसी माइक से सभी आरतियों का प्रसारण होता है. इसके बाद बीजेपी प्रत्याशी मोहन यादव ने उज्जैन के टावर चौक पर बनाए गए चुनावी मंच से कांग्रेस को कड़ी चेतावनी दी थी. 

'बीजेपी कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटने नहीं देंगे'
उन्होंने कहा था, 'कांग्रेसी जहां से आए हैं उन्हें वहीं गाढ़ देंगे, वह उज्जैन के विकास में बाधा नहीं बन सकते हैं.' उन्होंने यह भी कहा था कि 'चार-चार बार उज्जैन की जनता ने धूल चटा दी है, इसके बाद भी उनकी अकल ठिकाने नहीं आई है, इस बार फिर जनता कांग्रेस को उनकी औकात दिखा देगी.' इस वीडियो को लेकर जब एबीपी न्यूज ने तत्कालीन प्रत्याशी मोहन यादव से बातचीत की थी तो उन्होंने स्वीकार किया था कि उन्होंने मंच से जो कहा है वह सही है और आज भी वह उस बात पर अडिग हैं. 

मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस की ओर से गुंडागर्दी की जा रही थी. इससे बीजेपी कार्यकर्ताओं का मनोबल थोड़ा कम हो रहा था. उन्हें बीजेपी नेता ने मंच से भाषण देकर यह बताया कि कांग्रेस की सरकार के दौरान साल 2020 में महाकालेश्वर मंदिर के माइक तक बंद कर दिए गए थे. इसके बाद उन्हें गुस्सा आया और उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया और कांग्रेस को चेतावनी भी दे डाली. 

 

About rishi pandit

Check Also

MP High Court: डीजे की तेज आवाज से हार्ट अटैक के खतरे को लेकर मांगा जवाब… ध्‍वनि प्रदूषण से ब्लड प्रेशर बढ़ता है

मानव शरीर 75 डेसिबल आवाज की तीव्रता सहन कर सकता हैडीजे की तीव्रता 100 डेसिबल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *