Wednesday , June 26 2024
Breaking News

गोगामेड़ी हत्याकांड में लेडी डॉन की एंट्री! शूटर को ठहराने, हथियार देने वाली पूजा सैनी अरेस्ट

जयपुर
राजस्थान में हुए बहुचर्चित सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में एक लेडी डॉन की एंट्री सामने आई है। जयपुर पुलिस ने गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोप में पूजा सैनी को गिरफ्तार किया है। पूजा सैनी मूल रूप से कोटा की रहने वाली है। उसका पति महेंद्र कुमार मेघवाल उर्फ समीर कोटा का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ मारपीट, हत्या के प्रयास और अवैध हथियार तस्करी के दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पिछले डेढ़ साल से पूजा और महेंद्र जयपुर के जगतपुरा में फ्लैट किराए पर लेकर रह रहे थे।

7 दिन तक अपने फ्लैट में रोका नितिन फौजी को

एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि पूजा सैनी पूजा बत्रा के नाम से जयपुर में रहती थी। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड का मुख्य आरोपी शूटर नितिन 28 नवंबर को दिल्ली से जयपुर आया था। जयपुर में प्रताप नगर चौपाटी तक पहुंचने के बाद महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर और उसकी पत्नी पूजा सैनी ने नितिन को अपनी कार में बैठाया और अपने फ्लैट पर ले गए। नितिन फौजी 7 दिन तक प्रताप नगर स्थित पूजा सैनी के फ्लैट में रुका था। पूजा और महेंद्र मेघवाल ने ही नितिन फौजी को हथियार उपलब्ध कराए थे।

पिस्टल और नोटों की गड्डियां दीं शूटर्स को

28 नवंबर से लेकर 5 दिसंबर तक नितिन फौजी महेंद्र और पूजा के साथ फ्लैट में रहा। महेंद्र अवैध हथियारों का बड़ा तस्कर है और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है। वह रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण के सीधे संपर्क में था। 7 दिन ठहरने के दौरान महेंद्र ने अपने मोबाइल से रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण से नितिन फौजी की कई बार बात करवाई थी। 5 दिसंबर की सुबह महेंद्र और पूजा ने नितिन फौजी को दो पिस्टल और दो मैगजीन दी गई। साथ ही 50 हजार रुपए की गड्डी भी दी गई थी। हत्या के दिन 5 दिसंबर को महेंद्र अपनी कार से नितिन फौजी को डीसीएम तक लेकर गया जहां रोहित राठौड़ पहले से खड़ा था। रोहित राठौड़ को अपनी कार में बैठाकर महेंद्र मेघवाल ने एक पिस्टल और एक मैगजीन दी। साथ ही उसे भी 50 हजार रुपए की गड्डी भी दीं।

फ्लैट में मिली एके 47 की तस्वीर

पूजा और महेंद्र के फ्लेट में पुलिस को एक 47 की बड़ी फोटो मिली है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एक साल पहले जब सीकर में राजू ठेहट की हत्या की गई थी। तब आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि हत्या के लिए एके 47 मंगवाई गई है। यह एके 47 महेंद्र द्वारा लाई गई थी लेकिन शूटर्स ने पिस्टल से ही राजू ठेहट की हत्या की थी। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या भी पिस्टल से ही की गई।

पूजा अरेस्ट, महेंद्र हथियार लेकर फरार

एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि पुलिस टीम ने दो दिन पहले पुलिस टीम को पता चला कि शूटर नितिन फौजी जयपुर के जगतपुरा स्थित किसी फ्लैट में रुका था। पुलिस की टीम ने दो दिन तक डोर टू डोर सर्वे करके नितिन फौजी के ठिकाने का पता लगाया। बाद में पुलिस जगतपुरा के इनकम टैक्स कॉलोनी के हाइड आउट फ्लैट नंबर 48 तक पहुंच गई जहां नितिन फौजी रुका था। इस फ्लैट से पूजा सैनी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसके पति महेंद्र हथियार लेकर फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

केजरीवाल की जमानत पर रोक लगा दी, इस मामले को लेकर सौरभ भारद्वाज ने उठा दिए सवाल

नई दिल्ली दिल्ली हाई कोर्ट ने निचली अदालत के फैसले को पलटे हुए दिल्ली के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *