Saturday , June 29 2024
Breaking News

हाथ में उठाकर कहीं भी लेकर चल दें ये Room Heater

नई दिल्ली

Handy Room Heater के बेहतरीन और शानदार विकल्प सर्दी के शुरू होते ही हाई डिमांड में आ गए हैं। वहीं इस बार लोगों की खास डिमांड ऐसे रूम हीटर के बारे में है, जो पोर्टेबल होने के साथ हैंडी भी हों। इसका मतलब कि रूम हीटर को यहां से वहां मूव करने में कोई परेशानी न हो।

यहां मिल रहे रूम हीटर दमदार बचत के साथ खरीदे जा सकते हैं, जिसकी एमआरपी पर 50% तक की बचत का मौक मिल जाएगा। अगर आप इन रूम हीटर को अभी चेक करके ऑर्डर करना चाहते हैं, तो यहां दिए जा रहे विकल्प को आप Amazon Sale 2023 से अभी ही चेक कर सकते हैं। यह Mini Room Heater आकार में छोटा होने के साथ बिजली की भी बहुत ही कम खपत कम करता है। इसकी वाट पॉवर 500 है और यह पोर्टेबल है और इसको आप प्लग इन करके चार्ज भी कर सकते हैं। इस रूम हीटर से कमरे को तेजी से चार्ज करने में मदद मिलती है। यह पर्सनल डेस्कटॉप डेस्क पर इस्तेमाल करने और स्टडी टेबल के नीचे पैरों को गर्माहट देने के काफी काम आता है। 1200 वाट क्षमता वाला यह Room Heater आपके बहुत ही काम आएगा। इस Portable Room Heater में 3 हीट सेटिंग दी गई है।

इस रूम हीटर में एक्स्ट्रा लॉन्ग हैलोजेन ट्यूब्स भी मिलेंगी। यह रूम हीटर रस्टफ्री स्टील रिफ्लेक्टर के साथ आपको मिल रहा है, जिससे हीट का ट्रांसफर पूरे कमरे में एक समान होगा और आपको जरा भी ठंडक नहीं महसूस नहीं होगी। इसकी बॉडी शॉकप्रूफ है, जिससे आपको बिजली के झटके भी नहीं लगेंगे। Handy Room Heater के मामले में इस रूम हीटर की तुलना आप बाकी ब्रैंड्स से करने में एक बार जरूर हिचकेंगे। इस हीटर में टिप ओवर प्रोटेक्शन और नॉइसलेस ऑपरेशन की सुविधा मिल रही है। घर और ऑफिस में इस्तेमाल करने के लिए इस हीटर का इस्तेमाल सबसे बेस्ट रहेगा। इस हीटर पर 2 साल की वारंटी मिल रही है और इसे आप घर में लगभग हर जगह इस्तेमाल कर पाएंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

Nokia 3210 का फीचर फोन हुआ लॉन्च: जानें क्या है इसमें नया

HMD ने कुछ समय पहले ही 105 और 106 फोन को बाजार में उतारा था। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *