Friday , May 17 2024
Breaking News

संजय नगर व सुंदर नगर में निगम ने हटाए अवैध ठेले व दुकानें

रायपुर

कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भुरे से मंगलवार को मिले निर्देश के बाद नगर निगम का निगम पूरे दलबल के साथ पूरे रायपुर शहर में अवैध कब्जा हटाने के लिए निकल गया है। इसी कड़ी में बुधवार को नगर निगम का अमला सुबह-सुबह संजय नगर पहुंचा और डामर सड़क के आधे हिस्से पर नीव डालकर बनाई गई 12 दुकानों को धराशायी कर दिया। उल्लेखनीय हैं कि यहां पर 3 साल पहले रिंग रोड से लगाए बकरा मार्केट के पीछे सड़क को आधा कर आधे सड़क पर दुकानें बना ली गयीं थी और अवैध रुप से ये 12 दुकानदार अपना व्यवसाय कर रहे थे।

ठीक इसी प्रकार जोन क्रमांक 5 का अमला सुबह 11 बजे लाखे नगर चौक से लेकर सुंदनगर चौक तक अवैध कब्जा कर ठेले व गुमटी लगाकर व्यवहार कर रहे दुकानदारों के सामानों को जप्त किया। नगर निगम के अधिकारियों ने इन सभी साफ तौर पर चेतावनी दी है कि अगर दोबारा यहां पर दुकानें व ठेलों का संचालन किया जाता है तो उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की जाएगी।

इसी तरह जब्बार नाला वीआईपी तिराहा के पास अवैध रूप से बनी दुकानों को भी जमींदोज किया गया। इस दौरान नगर निगम का अमला भारी पुलिस बल के साथ मौजूद था ताकि निगम का दस्ता इन अवैध कब्जाधारी दुकानों को आसानी से तोड़ सकें।

About rishi pandit

Check Also

कभी धूप निकल रही थी तो कभी छाए रहे बादल

बिलासपुर दक्षिण-पश्चिम मानसून सक्रिय हो चुका है, जिसके 19 मई तक अंडमान सागर के आसपास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *