Sunday , May 19 2024
Breaking News

रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भट्ट भी करेंगी एक्शन

मुंबई

कोविड काल के बाद से एक्शन जॉनर की फिल्में बॉक्स आॅफिस पर जमकर बिजनेस कर रही हैं। पहले ‘पठान’, फिर ‘गदर 2’, इसके बाद ‘जवान’ और अब ‘एनिमल’। इन सभी फिल्मों में दर्शकों ने एक्शन करते हुए एक्टर को खूब पसंद किया है। इस जॉनर की सफलता को देखते हुए मेकर्स अब एक्ट्रेसेस के साथ भी एक्शन फिल्में बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

नए साल में इसकी शुरूआत आलिया भट्ट से होगी। चर्चा है कि वो बैक-टू-बैक दो एक्शन फिल्में करने वाली हैं। पहली धर्मा प्रोडक्शंस की ‘जिगरा’ है और दूसरी यशराज फिल्म्स की एक अनटाइटल्ड फिल्म है, जिसका कनेक्शन यशराज के स्पाई यूनिवर्स से होगा। इसमें आलिया के साथ शरवरी वाघ हो सकती हैं। बहरहाल, ट्रेड एक्सपर्ट्स ने फिल्म ‘जिगरा’ पर कई रोचक जानकारियां शेयर की हैं।  ‘जिगरा’ में आलिया भट्ट प्योर एक्शन अवतार में हैं। इसकी अनाउंसमेंट इसी साल सितंबर में की गई थी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हुई थी जो इन दिनों मुंबई में जारी है।  अगले साल जनवरी-फरवरी तक इसकी शूटिंग चलती रहेगी। आलिया इस फिल्म के लिए हर एक दिन की शूटिंग से पहले दो दिन की एक्शन ट्रेनिंग लेती हैं। फिल्म अगले साल सितंबर तक रिलीज होगी। जिगरा में आलिया के पास भी वैसी ही गर्ल गैंग है, जैसी जवान में शाहरुख खान के किरदार की थी। फिल्म में आलिया के किरदार का कोई रोमांटिक एंगल नहीं है।

इसके बजाय वो अपने भाई की रक्षा करती नजर आएंगी। इसमें आलिया के भाई के रोल में वेदांग रैना हैं। वेदांग इसके अलावा नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द आर्चीज’ में भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में मनोज पाहवा भी हैं। वो आलिया के पिता के किरदार में नजर आ सकते हैं। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री से जुड़ी हुई हो सकती है। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म में आलिया का एक्शन रियलिस्टिक लगे इसके उन्होंने शूटिंग से पहले काफी बास्केटबॉल खेला है। सूत्र बताते हैं कि, ‘आलिया शूट के बीच-बीच में एक्शन ट्रेनिंग ले रही हैं। सरल शब्दों में कहा जाए तो अगर वो एक दिन शूट करती हैं तो दो दिन एक्शन और स्टंट सीखने में लगाती हैं। फिल्म की शूटिंग और ट्रेनिंग बैक एंड फोर्थ टाइमजोन में हो रही है।

About rishi pandit

Check Also

पैटर्न लॉक भूलने पर इन आसान तरीको से अनलॉक करें फोन

  स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिहाज से पैटर्न लॉक और पासवर्ड की सुविधा दी गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *