Sunday , May 19 2024
Breaking News

iPhone 15 लॉन्च होने के बाद पुराने मॉडल्स की काफी कम हो गई कीमत

नई दिल्ली

iPhone 15 लॉन्च होने के बाद पुराने मॉडल्स की कीमत काफी कम हो गई है। लेकिन आज हम आपको iPhone 12 के बारे में जानकारी देने वाले हैं। हालांकि इस स्मार्टफोन को लॉन्च हुए बहुत समय हो चुका है और आज भी इसकी डिमांड उतनी ही रहती है। यही वजह है कि आपको इसे ऑर्डर करने से पहले कुछ ट्रिक्स जान लेनी चाहिए। ये आपको फोन सस्ता ऑर्डर करने में काफी मदद करेंगी।

Apple iPhone 12 (Blue, 64 GB) को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 49,900 रुपए है और आप इसे 17% डिस्काउंट के बाद 40,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। HDFC Credit Card EMI Transaction पर सीधा 10% की छूट मिल रही है। इसके अलावा भी 500 रुपए की छूट दी जा रही है।

एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको अलग से डिस्काउंट मिल सकता है। अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो 28,950 रुपए की छूट हासिल कर सकते हैं। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। कंपनी की तरफ से प्रोडक्ट की 1 साल की वारंटी मिल रही है। यानी 1 साल तक आपको कुछ सोचने की जरूरत नहीं है।

आज ऑर्डर करने पर ये फोन 9 दिसंबर तक आपके घर पहुंच जाएगा। स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा विचार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि इसमें 6.1 Inch Super Retina XDR Display दिया जाता है। फोन में डुअल रियर कैमरा भी मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का दिया गया है। फोन में 12MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है। A14 Bionic Chip की वजह से स्पीड को लेकर भी आपको शिकायत नहीं होने वाली है। OLED Display की वजह से आपको स्क्रीन भी काफी क्लियर दी जाती है।

About rishi pandit

Check Also

पैटर्न लॉक भूलने पर इन आसान तरीको से अनलॉक करें फोन

  स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिहाज से पैटर्न लॉक और पासवर्ड की सुविधा दी गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *