Friday , May 17 2024
Breaking News

National: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की गोली मारकर हत्या, घर में घुसे थे हत्यारे

National: jaipur news shri rashtriya rajput karni sena president sukhdev singh gogamedi shot in jaipur: digi desk/BHN/जयपुर/ राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। राजपूत समाज के श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को जयपुर में गोली मार दी गई है। सुखदेव सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि श्याम नगर इलाके में स्थित उनके घर में हमलावर घुसे। उनके गनर पर भी फायर किए। जवाबी फायरिंग में एक हमलावर के भी जख्मी होने का मामला सामने आ रहा है। इस बीच गोगामेडी समेत तीनों को नजदीक ही मैट्रो मास अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर कुछ देर बाद ही गोगामेडी की मौत हो गई। उनके गनर नरेन्द्र और एक हमलावर का इलाज जारी है।

मौके पर पहुंचे श्याम नगर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार में आए कुछ हमलावरों के बारे मंे सूचना मिली रही है। सूचना है कि वे घर में घुसे और फायरिंग कर दी। उसके बाद हमलावरों ने कार वहीं छोड़ दी। कार में चार हमलावर बताए जा रहे थे। उनमें से तीन वहां पर एक स्कूटी लेकर भागे हैं। जिस युवक की स्कूटी थी उस पर भी हमला किया गया है और उसके बाद स्कूटी छीनी गई है। तमाम घटना की जांच पड़ताल की जा रही हैं। मौके पर तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद हैं।

फायरिंग की इस घटना की जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पर डाली गई तो वैसे ही उनके समर्थक और समाज से जुड़े लोग अस्पताल के लिए आने लगे। लेकिन उनको अस्पताल में जाने नहीं दिया गया। वहां पर भी पुलिस का बंदोबस्त किया गया है। इस घटना के बाद अब शहर में माहौल खराब नहीं हो इसके लिए भी पुलिस अफसरों ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना के बाद पूरे शहर में हंगामा मचा हुआ है। सोशल मीडिया के जरिए खबर तेजी से वायरल हो रही है।

About rishi pandit

Check Also

एनसीबीसी ने पश्चिम बंगाल और पंजाब में ओबीसी के लिए आरक्षण कोटा बढ़ाने की सिफारिश की

नई दिल्ली  राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने पंजाब और पश्चिम बंगाल में अन्य पिछड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *