Thursday , May 30 2024
Breaking News

MP: काउंटिंग से ठीक पहले बैलेट पेपर में गड़बड़ी, मचा बवाल

MP: just before mp election 2023 counting uproar after seal of ballot paper box found we: digi desk/BHN/उज्जैन/ tमध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की मतगणना से ठीक कुछ घंटे पहले डाक मत पत्रों के साथ गड़बड़ी का मामला सामने आने से सियासी बवाल मच गया है। मामला उज्जैन का है जहां कोठी स्थित जिला कोषालय में रखी बैलेट पेपर की पेटी निकालने के दौरान उस वक्त हंगामा हो गया जब कई पेटियों पर लगी सील गीली मिली। कांग्रेसियों ने मौके पर ही हंगामा करते हुए आरोप लगाया है कि बैलेट पेपर के साथ छेड़छाड़ की गई है।

गीली मिली बैलेट पेपर की पेटियों की सील
मतगणना के लिए स्ट्रॉन्ग रूम से बैलेट पेपर की पेटियों को निकालकर मतगणना स्थल के ले जाया जा रहा था। इसी दौरान कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जब पेटियों पर लगी सील को देखा तो वो गीली थी। इसे लेकर हंगामा हो गया। मौके पर मौजूद महेश परमार ने प्रशासन को चुनौती देते हुए कहा कि कल यदि बैलेट पेपर के कारण स्थिति बिगड़ी तो माहौल खराब हो जाएगा जिसका जिम्मेदार प्रशासन रहेगा।

अरुण यादव ने वीडियो किए ट्वीट
वहीं बैलेट पेपर की पेटियों की सील गीली मिलने के वीडियो भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं ने बनाए हैं जो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया है। वीडियो शेयर करते हुए अरुण यादव ने लिखा है बालाघाट के बाद अब उज्जैन में भी डाक मतपत्रों की गड़बड़ी का मामला सामने आया। उज्जैन के कोठी पैलेस के स्ट्रांग रूम में रखे महिदपुर विधानसभा क्षेत्र के डाक मतपत्रों की पेटी की सील टूटी मिली।

About rishi pandit

Check Also

प्रचार खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक साधना करने जा रहे, इस पर सियासत तेज

नई दिल्ली लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को वोटिंग होने वाली है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *