Saturday , September 21 2024
Breaking News

Telangana Election: एक-दूसरे की कार्बन कॉपी कांग्रेस-BRS, PM मोदी बोले- इनकी पहचान भ्रष्टाचार व कमीशनखोरी

National telangana election 2023 congress brs are carbon copies of each other pm modi said their identity is corruptio: digi desk/BHN/तूप्रान/ तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग होगी। राजनीतिक पार्टियां लगातार चुनावी रैली कर रही है। आज (रविवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तूप्रान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस और बीआरएस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि दोनों में कोई फर्क नहीं है। कांग्रेस ने देश में सुल्तानशाही और केसीआर ने निजामशाही को आगे बढ़ाया। दोनों ही परिवारवाद का प्रतीक है।

कांग्रेस के पास कमीशन खाने का ट्रैक रिकॉर्ड

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के पास बोफोर्स लेकर हेलीकॉप्टर घोटाले में कमीशन खाने का ट्रैक रिकॉर्ड है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री स्वीकार करते हैं कि उनके विधायक 30 प्रतिशत कमीशन लेते हैं।’

भ्रष्टाचार के मामलों में जमानत पर

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार के अधिकांश लोग भ्रष्टाचार के मामलों में जमानत पर हैं। केसीआर परिवार के लोगों पर भी भ्रष्टाचार के कई मामलों की जांच चल रही है।

बीआरएस और कांग्रेस का इलाज सिर्फ बीजेपी

पीएम मोदी ने कहा, ‘बीआरएस एक बीमारी का विकल्प कभी कांग्रेस जैसी दूसरी बीमारी नहीं बन सकती। बीआरएस और कांग्रेस का इलाज सिर्फ बीजेपी कर सकती है।’ उन्होंने कहा कि तेलंगाना के सीएम राज्य को अपनी जागीर मानते हैं। केसीआर को दूसरी सीट पर चुनाव लड़ने की जरूरत क्यों पड़ गई। राहुल गांधी को अमेठी छोड़कर केरल भागना पड़ा। इसका एक कारण बीजेपी उम्मीदवार एटाला राजेंद्र है। दूसरा कारण गरीबों और किसानों का गुस्सा है।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-औरंगाबाद में श्राद्ध का भोजन करने से कई बीमार, एक की हुई मौत

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र के कटैया गांव में श्राद्ध भोज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *