Saturday , May 11 2024
Breaking News

National: अब कांग्रेस नेता राशिद बोले, ‘गैर-भाजपा शासन वाले राज्य में खेला जाता फाइनल, तो टीम इंडिया बन जाती वर्ल्ड चैंपियन..!’

  1. वर्ल्ड कप हार पर बेतुकी बयानबाजी
  2. अब राशिद अल्वी ने खोला मुंह

National rahul gandhi panauti remark read what does rashid alvi say on team india wcf 2023 defeat: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में भारत की हार के बाद कांग्रेस नेताओं के ऊटपटांग बयान जारी हैं। राहुल गांधी के पनौती वाले बयान के बाद अब पार्टी के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने कहा है कि यदि फाइनल मुकाबला किसी गैर-भाजपा शासन राज्य में खेला जाता, तो टीम इंडिया वर्ल्ड चैंपियन बन जाती है।

भाजपा के ग्रह अभी ठीक नहीं: राशिद अल्वी
इससे पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि विश्व कप कोलकाता में होना था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राशिद अल्वी ने कहा कि आज कल भाजपा के ग्रह ठीक नहीं चल रहे हैं। इसलिए विश्व कप फाइनल किसी विपक्षी पार्टी के राज्य में होना था।

चुनाव आयोग ने पीएम मोदी को नोटिस क्यों नहीं किया: राशिद अल्वी
पनौती वाले बयान पर चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है। इस पर राशिद अल्वी का कहना है कि अपने जवाब में कांग्रेस चुनाव आयोग को जो भी कहेगा, उसे नजरअंदाज कर दिया जाएगा।

राशिद अल्वी ने सवाल किया कि चुनाव आयोग ने पीएम मोदी के ‘मुर्खों के सरदार’ वाले बयान पर पीएम मोदी को नोटिस क्यों नहीं दिया।

ममता बनर्जी ने भगवा रंग की जर्सी पर जताई आपत्ति
इससे पहले ममता बनर्जी टीम इंडिया की भगवा रंग की जर्सी पर आपत्ति दर्ज करवा चुकी है। उन्होंने कहा था कि अगर फाइनल कोलकाता (ईडन गार्डन्स) या वानखेड़े (मुंबई) में होता तो टीम इंडिया जीत जाती।

ममता ने कहा था, “हमारे खिलाड़ियों को गेरुआ (भगवा) पहनाया गया था। खिलाड़ियों ने विरोध किया। हमारे खिलाड़ियों को भगवा जर्सी पहनाई जा रही है। हमारे खिलाड़ियों ने अपनी नीली जर्सी बदलने का विरोध किया।”

About rishi pandit

Check Also

केरल: अदालत ने एक महिला की हत्या के जुर्म में युवक को दोषी ठहराया

कन्नूर (केरल). केरल की एक अदालत ने एक व्यक्ति को 21-वर्षीय महिला फार्मासिस्ट की अक्टूबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *