Saturday , May 11 2024
Breaking News

Murder: 55 बार से ज्यादा चाकू मारकर किया था नाबालिग का मर्डर, लूटी हुई रकम से बेफिक्र कर रहा था डिनर

National delhi murder aminor was murdered by stabbing him with knives more than 55 times the officer said he was having dinner without worrying about the looted money: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ वेलकम एरिया में नाबालिग की हत्या कर लूटे हुए रुपयों से आरोपी डिनर कर रहा था। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को जब पकड़ा तब चेहरे पर हत्या करने का कोई पछतावा नहीं था। आरोपी ने 55 बार से ज्यादा चाकुओं से वार कर नाबालिग की जान ले ली थी।

हत्या करने का नहीं था पछतावा

शुक्रवार को सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकड़कर पूछताछ की गई थी। पूछताछ में हम भी हैरान थे कि उसके चेहरे पर घटना को लेकर बिल्कुल भी पछतावा नहीं था। डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हमारी टीम आरोपी को पकड़ने गई तब वह खाना खा रहा था। हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद से हमने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बना दी थी।

आराम से डिनर कर रहा था हत्यारा

पुलिस ने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों ने वीडियो के जरिए आरोपी की पहचान कर ली थी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को बताया गया पता घटनास्थल से ज्यादा दूर नहीं था। पुलिस पहुंची तो वह आराम से खाना खा रहा था। पुलिस ने किशोर न्याय बोर्ड और मजिस्ट्रेट को लिखा है कि वह इस आरोपी को नाबालिग के तौर पर न देखें। इस पर मुकदमा एक वयस्क के रूप में ही चलना चाहिए।

55 बार से ज्यादा मारा चाकू

पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय इस आरोपी ने और भी वारदातें करने का शक है, इसलिए उससे दो अन्य हत्याओं, दो स्नैचिंग और एक डकैती के मामले में पूछताछ हो रही है। मंगलवार की रात सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। एक आरोपी लूट के इरादे से नाबालिग को गला दबाकर नीचे पटक देता है। उसके बाद 55 से ज्यादा बार चाकुओं से हत्या कर देता है।

चाकू के ताबड़तोड़ हमले से नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी नाबालिग की हत्या करके वहीं नाचने भी लगा और पास में मौजूद लोगों को डराने के लिए चाकू लेकर भी दौड़ पड़ा। पुलिस के अनुसार, लड़के ने अपने कबूलनामे में कहा कि वह उस 17 वर्षीय लड़के को नहीं जानता, जिसे उसने बिरयानी खरीदने के लिए पैसे के लिए बुलाया था।

About rishi pandit

Check Also

नागौर में लड़की से मिलने पहुंचे नीट की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, तीन गिरफ्तार

जयपुर. राजस्थान के नागौर जिले में राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *