Thursday , May 23 2024
Breaking News

Greenery In Dream: हरे रंग को सपने में देखने के ये होते संकेत

  1. सपना आपके लिए शुभ और अशुभ होता है
  2. सपना आपके भविष्य का संकेत देता है
  3. सपने में हरियाली देखना शुभ होता है

Vaastu greenery in dream these are the signs of seeing green color in dream read: digi desk: digi desk/BHN/इंदौर/ स्वप्नशास्त्र में बताया गया है कि कौन सा सपना आपके लिए शुभ और अशुभ होता है। आपको आने वाले सपने आपके जीवन में होने वाली घटनाओं का संकेत देती हैं। सपना देखने के बाद जानने की इच्छा होती है कि आखिर उसका मतलब क्या है। ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी ने बताया कि सपने में हरियाली देखने का मतलब क्या होता है।

सपने में हरियाली देखने पर क्या होगा

सपने में हरियाली देखना शुभ होता है। हरा रंग नई ऊर्जा का प्रतीक होता है। हरा रंग आप सपने में देखते हैं तो समझिए आपकी जिंदगी में एक नई शुरुआत होने वाली है। आपके धन लाभ होने की संभावना बढ़ जाती है। हरे रंग को आप सपने में देखते हैं तो भगवान गणेश (भगवान गणेश मंत्र) की कृपा आप पर रहेगी।

सपने में पेड़-पौधों को देखना

आप अगर सपने में पेड़-पौधों को देख लेते हैं तो यह आपके लिए शुभ होता है। पेड़-पौधों को देखने का संकेत यह है कि आपको अपने क्षेत्र में नई ऊचाइयों को छूने वाले हैं, जिससे आपकी जिंदगी खुशियों से भर जाएगी। आपकी जिंदगी की हर परेशानी खत्म हो जाएगी। यह सपने बहुत ही फायदेमंद होते हैं।

सपने में हरे पत्ते देखने का मतलब

सपने में हरे पत्ते देखना सकारात्मक समझा जाता है। हर रंग विकास का संदेश देता है। इस सपने के मायने हैं कि जल्द आपकी जिंदगी में कोई मेहमान आने वाला है। यह आपकी जिंदगी में नई ऊर्जा का संचार करता है। यह बहुत ही लाभ पहुंचाता है।

सपने में हरे कपड़े में खुद को देखना

सपने में अगर अपने आपको हरे कपड़े को पहने देखते हैं तो यह शुभ होता है। महिला अगर इस सपने को देख तो समझ ले कि कोई उसके जीवन में आने वाला है। पुरुष यह सपना देखे तो समझें कि नई जिंदगी की शुरुआत होने वाली है।

About rishi pandit

Check Also

नरसिंह जयंती 2024: पूजा की विधि और पौराणिक कथा

वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि को नृसिंह जयंती व्रत किया जाता है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *