Thursday , May 30 2024
Breaking News

Naional: कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों की कार को मारी टक्कर, बात करने उतरे तो कर दिया हमला

National the car of kumar vishwass security personnel was hit when he came down to talk he was attacked: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों पर हमला हो गया। कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मियों की कार चल रही थी। इस दौरान कार पर दूसरी कार ने टक्कर मारी। उन्होंने बताया कि कार पर हमला दोनों तरफ से किया गया था। उन्होंने बताया कि जब यूपी पुलिस और केंद्रीय बल ने उतरकर हमलावरों से बात करने की कोशिश की तो मारपीट की कोशिश की गई।

कुमार विश्वास ने बताया मामला

कुमार विश्वास ने बताया कि आज अलीगढ़ जाते समय वसुंधरा स्थित घर से जब निकला तो हिंडन के तट पर, किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार पर दोनों ओर से कार की टक्कर से हमला करने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने नीचे उतर कर उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका तो उसने न केवल यूपी पुलिस के सिपाही बल्कि केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया। पुलिस को रिपोर्ट कर दी है। हमले का कारण पता नहीं चल पाया। ईश्वर सब को सुरक्षित रखे। आप सबकी शुभकामनाओं हेतु आभार।

About rishi pandit

Check Also

डीएनए टेस्ट के लिए बांग्लादेश के मारे गए सांसद की बेटी जल्द आएंगी कोलकाता

कोलकाता न्यू टाउन के फ्लैट के सेप्टिक टैंक से मांस के टुकड़े और बाल मिलने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *