Friday , May 31 2024
Breaking News

Cash For Query: CBI के आदेश पर मोइत्रा का तंज, बोलीं- मेरे जूते गिनने के लिए आपका स्वागत है

National general mahua moitra taunts on cbi order says you are welcome to count my shoes: digi desk/BHN/दिल्ली/ महुआ मोइत्रा कैश फॉर क्वैरी मामले में फंसती नजर आ रही हैं। महुआ पर संसद में रुपये लेकर सवाल पूछने का गंभीर आरोप लगा है। उन पर आरोप भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने लगाया है। निशिकांत दुबे ने बुधवार (8 नवंबर) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी दी कि लोकपाल ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। महुआ ने जानकारी मिलने के बाद सीबीआई के आदेश पर तंज कसा है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे ने एक्स पर ट्वीट कर कहा कि लोकपाल ने आज मेरे कम्प्लेन पर आरोपी सांसद महुआ जी के राष्ट्रीय सुरक्षा को गिरवी रखकर भ्रष्टाचार करने पर CBI inquiry का आदेश दिया है। उनके इस ट्वीट के बाद महुआ मोइत्रा ने निशिकांत दुबे पर हमला किया।

सीबीआई का स्वागत

महुआ मोइत्रा ने कहा कि 13,000 करोड़ रुपये के अडानी कोयला घोटाले पर सबसे पहले सीबीआई को एफआईआर दर्ज करनी होगी। राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा यह है कि कैसे संदिग्ध एफपीआई स्वामित्व वाली (चीनी और संयुक्त अरब अमीरात सहित) अडानी कंपनियां भारतीय बंदरगाहों और हवाई अड्डों को खरीद रही हैं। उसके बाद मेरे जूते गिनने के लिए सीबीआई का स्वागत है।

About rishi pandit

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू की आध्यात्मिक यात्रा, पहुंचे विवेकानंद रॉक मेमोरियल, इससे पहले अम्मन मंदिर में पूजा-अर्चना की

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पंजाब के होशियारपुर में एक चुनावी रैली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *