Thursday , May 16 2024
Breaking News

Sidhi: कोयला घोटाला कर कांग्रेस ने लाखों करोड़ लूटे- प्रधानमंत्री मोदी

विंध्य अंचल के सीधी में प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी जन सभा

  • घोटालों से लाखों करोड़ लूटे
  • मोदी की गारंटी है देश में कोई भूखा नहीं रहेगा
  • कांग्रेस का इतना पतन क्यों हुआ.? जनता बताए
  • जिस राज्य से कांग्रेस गई दोबारा वहां के लोगों ने उन्हें घुसने नहीं दिया

सीधी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विंध्य अंचल के सीधी में आयोजित जन सभा में कांग्रेस पर करारा हमला बोला। प्रधानमंत्री ने सभा में उपस्थित विशाल जन समुदाय को संबोधित करते हुए पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर कोयला घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में गरीबों और मध्यमवर्ग को लूटने का काम किया है। टेलीकॉम और कोयला घोटाला करके कांग्रेस ने आपके लाखों-करोड़ रुपये लूट लिए।

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि केंद्र में हमसे पहले 10 वर्ष तक कांग्रेस ने सरकार चलाई। लेकिन उसमें उसने गरीब और मध्यम वर्ग को लूटने का ही काम किया था।लेकिन आपके सेवक मोदी ने जो सरकार चलाई है, उसमें पूरी लगन से कार्य किए हैं। इन 10 सालों में घोटाले बंद हुए। गरीब व मध्यमवर्गीय लोगों की आमदनी बढ़ी और लोगों ने बचत करना सीखा। भाजपा सरकार ने लोगों की सुविधाएं बढ़ाईं।

कोई भूखा ना रहे यह मोदी की गारंटी है

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि गरीब कल्याण अन्न योजना पर अब तक केंद्र सरकार 2 लाख करोड़ रुपये खर्च कर चुकी है। इससे 80 करोड़ देशवासियों को कोरोना के संकटकाल से लेकर अब तक मुफ्त राशन सुनिश्चित हुआ, गरीब के घर का चूल्हा जलता रहा। ये मोदी की गारंटी है कि देश का कोई भी गरीब परिवार भूखा नहीं रहेगा।
श्री मोदी ने कहा कि आप सबके आशीर्वाद से हमने मुफ्त राशन की इस योजना को आने वाले 5 साल के लिए बढ़ाने का निश्चय कर लिया है। गरीब का पैसा गरीब के पास जाए, उसके लिए खर्च हो और कोई बिचौलिया बीच में उस पैसे को लूट न पाए, यही मोदी की विशेषता है।

-2 लाख 60 हजार करोड़ रुपये सीधे किसानों के खाते में

प्रधानमंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत हम किसानों के खाते में पैसा जमा कर रहे हैं। इस योजना के तहत अब तक 2 लाख 60 हजार करोड़ रुपये सीधे किसानों के खातों में जमा किए जा चुके हैं। इस योजना के 20 हजार करोड़ रुपये मध्यप्रदेश के किसानों के खातों में भी गए हैं।

-कांग्रेस के शासन काल में सबसे बुरी स्थिति दलित बस्तियों की

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार की योजनाओं के जो भी लाभार्थी हैं, उनमें से अधिकतर हमारे दलित, पिछड़े और आदिवासी परिवार हैं। कांग्रेस के लंबे शासनकाल में सबसे बुरी स्थिति दलित और आदिवासी बस्तियों की ही थी प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना का सबसे अधिक लाभ हमारे गरीब और दलित भाई बहनों को ही हुआ है। भाजपा सरकार शत-प्रतिशत बस्तियों को सड़क से जोडऩे के लक्ष्य के बहुत करीब है।

कांग्रेस का नारा रहा गरीब की जेब साफ और काम हाफ

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि अनेक दशकों तक देश में पंचायत से लेकर संसद तक कांग्रेस का ही झंडा था, कांग्रेस की ही सरकारें थीं। लेकिन आज गिनती के कुछ राज्यों में ही इनकी सरकार बची है। इनका ऐसा पतन इसलिए हुआ, क्योंकि इनका नारा रहा है- गरीब की जेब साफ और काम हाफ।। किसी राज्य से एक बार कांग्रेस गई, तो वहां के लोगों ने कांग्रेस को दोबारा घुसने नहीं दिया है। एमपी में भी 2 दशक से अधिक समय से कांग्रेस बहुमत के लिए तरस रही है। कांग्रेस ने केवल उन्हीं को आगे बढ़ाया, जो दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाते थे।

कांग्रेसी दिन रात मोदी को गाली देते रहते हैं

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि समाज के प्रतिभाशाली नेतृत्व को कांग्रेस ने कभी उभरने नहीं दिया। इनकी यही दरबारी मानसिकता है, जिसके कारण ये लोग दिन-रात मोदी को गाली देते रहते हैं। मोदी को गाली देते-देते ये पूरे समाज को गालियां देने लगे हैं।

About rishi pandit

Check Also

खरगोन में रेपिस्ट बेटे की मदद मां को पड़ी भारी, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

खरगोन  खरगोन की एक अदालत ने नाबालिग के दुष्कर्म के मामले में मां बेटे को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *