Saturday , September 21 2024
Breaking News

National: केजरीवाल के गिरफ्तार होने के बाद जेल से चलेगी सरकार, AAP विधायकों ने कहा- आप CM बने रहें

National after the arrest of arvind kejriwal the government will run from jail aap mlas said you remain cm: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शराब घोटाले मामले में जेल जाने की तलवार लटकी हुई है। इस बीच उन्होंने आम आदमी पार्टी के विधायकों की एक बैठक बुलाई। बैठक में सभी विधायकों ने अरविंद केजरीवाल से आग्रह किया है कि वह मुख्यमंत्री बने रहें। विधायकों ने कहा कि आप भले ही गिरफ्तार हो जाएं, लेकिन मुख्यमंत्री आप ही रहें।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया तो जेल से सरकार चलेगी। हम अदालत के पास जाएंगे और यह तय करेंगे कि दिल्ली सरकार जेल से चले। अरविंद केजरीवाल को ईडी ने शराब घोटाले की जांच के लिए समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया था। अरविंद केजरीवाल ईडी के समन पर पेश नहीं हुए। उन्होंने ईडी के समन को राजनीति से प्रेरित बताया था।

जेल के अंदर ही करेंगे बैठकें

आप विधायकों की बैठक के बाद आप नेता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से कहा कि विधायकों का मत है कि अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तार होने के बाद भी वह मुख्यमंत्री बने रहेंगे। दिल्ली की जनता ने उन्हें सरकार चलाने के लिए मत दिया है। सौरभ ने कहा कि अब तो ऐसा लगता है कि आप के सभी नेता जेल में जाएंगे। हम सभी जेल के अंदर ही बैठकें करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-बेगूसराय के गांवों में घुसा गंगा का पानी, लोग पलायन और भूखे रहने को मजबूर

बेगूसराय. बेगूसराय में गंगा नदी कहर बरपा रही है। इसकी चपेट में कई गांव आ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *