Thursday , May 16 2024
Breaking News

Crime: प्रेमिका को होटल बुलाकर बनाया शादी का दबाव, नहीं मानने पर चाकुओं से गोदा, फिर प्रेमी ने की आत्महत्या की कोशिश

National mathura called girlfriend to hotel and pressurized her for marriage when she did not agree stabbed her with knives then tried to commit suicide: digi desk/BHN/मथुरा/ यूपी के मथुरा में एक युवक ने प्रेमिका को होटल बुलाकर चाकुओं से गोद दिया। प्रेमिका के शादी करने से मना करने पर युवक गुस्से में आ गया था। उसने प्रेमिका पर चाकुओं से कई वार किए, जिससे वह गंभीर घायल होकर बेसुध हो गई। उसके बाद युवक ने खुद के ऊपर भी चाकुओं से वार किए। प्रेमिका की चीखें सुनकर होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दे दी। कोतवाली पुलिस ने दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपित राजकुमार मांट थाना क्षेत्र के पानी गांव में रहता है। वह मथुरा से कंप्यूटर साइंस से बीएससी की पढ़ाई कर रहा है। उसका प्रेम प्रसंग लंबे समय से बलदेव थाना क्षेत्र की एक युवती से था। राजकुमार ने सोमवार दोपहर करीब तीन बजे युवती को प्श्रीकृष्णजन्म भूमि के पास स्थित होटल नंद पैलेस में बुलाया। राजकुमार ने इस दौरान युवती पर शादी का दबाव बनाया।

चाकुओं से क‍िए कई वार

युवती ने शादी करने से मना कर दिया तो राजकुमार गुस्से में आ गया। राजकुमार ने पास से चाकू निकाला और युवती पर कई वार कर दिए। युवती ने बचने के लिए हॉटल स्टाफ से गुहार लगाई। इस दौरान राजकुमार ने युवती के चेहरे, पैर और नाभि पर चाकुओं से वार किया। युवती गंभीर घायल होकर बेसुध हो गई। राजकुमार ने युवती को मरा हुआ समझ खुद की भी जान लेने की कोशिश की। राजकुमार ने खुद पर भी चाकुओं से कई बार वार किया।

अंदर से बंद था दरवाजा

युवती की आवाज सुनकर हॉटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे कोतवाली थाने के एसआई संजय यादव ने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजे को तोड़कर राजकुमार और युवती को बाहर निकाला। उसके बाद गोवर्धन चौराहा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज के बाद प्रेमी को जिला अस्पताल भेजा दिया। युवती के स्वजन को मामले का पता चला तो उन्होंने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कोतवाली थाने में शिकायत की है।

About rishi pandit

Check Also

नोएडा में तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, एक आरोपी फरार

नोएडा दिल्ली से सटे नोएडा में एक बीएमडब्ल्यू कार ने ई रिक्शा को टक्कर मार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *