Friday , October 18 2024
Breaking News

Ntional: महुआ मोइत्रा ने BJP के खिलाफ साधा निशाना, बोलीं- अदाणी के खिलाफ FIR करे ED और CBI

National mahua moitra targeted against the ethics committee said ed and cbi should file fir against adani: digi desk/BHN/कोलकाता/ टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा संसद में पैसे लेकर सवाल पूछने के आरोपों से घिरीं हुई हैं। महुआ मोइत्रा ने फिर से आचार समिति पर निशाने पर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट किया कि भाजपा मेरे खिलाफ आपराधिक मामला बनाने की साजिश चल रही है।

महुआ मोइत्रा ने रविवार को एक्स पर पोस्ट किया कि यह जानकर मेरी रूह कांप रही है कि भाजपा मेरे खिलाफ आपराधिक मामले की योजना बना रही है। मेरे पास कितने जोड़ी जूते हैं। यह जानने के बदले सीबीआइ और ईडी अदाणी पर 13000 करोड़ रुपये के कोयला घोटाले में एफआइआर करे।

आचार समिति की बैठक में भी हुआ था हंगामा

2 नवंबर को महुआ मोइत्रा आचार समिति की बैठक में शामिल हुई थीं। उसके बाद महुआ मोइत्रा और विपक्ष के सांसद नाराज होकर बैठक से बाहर निकल आए थे। विपक्ष के सांसदों ने आचार समिति पर महुआ से निजी सवाल पूछने का आरोप लगाया था। महुआ मोइत्रा ने एक बार फिर आचार समिति पर निशाना साधा है।

निशिकांत दुबे ने दिया महुआ को जवाब

महुआ के आरोपों पर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आचार समिति के अध्यक्ष ने महुआ से कोई निजी सवाल नहीं पूछा था। उन्होंने केवल होटल व टिकट का बिल मांगा था। उन्होंने आगे कहा कि महुआ से होटल में पुरुष मित्र के आने व रुकने पर सवाल पूछा होगा तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा।

About rishi pandit

Check Also

हर मोबाइल उपयोगकर्ता एक प्रसारक : केंद्रीय मंत्री मुरुगन

नई दिल्ली  सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री एल. मुरुगन ने यहां कहा कि प्रत्येक मोबाइल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *