Friday , May 17 2024
Breaking News

MP Election: राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर तंज, बोले- ये अभी आपस में कपड़े फाड़ रहे हैं, बाद में जनता के फाड़ेंगे

  1. कांग्रेसी अभी आपस में कपड़े फाड़ रहे हैं, बाद में जनता के फाड़ेंगे: राजनाथ सिंह
  2. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सागर जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों में किया दौरा
  3. रक्षा मंत्री बोले- मोदी का 56 इंच का सीना है वे कबूतर भी छोड़ते हैं और चीते भी

Madhya pradesh sagar rajnath singh in sagar he said congress are tearing their clothes they will tear clothes of public later: digi desk/BHN/सागर/ सागर जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को सभाओं को संबोधित किया। सुरखी विधानसभा क्षेत्र के बिलहरा में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्वजय सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव शुरू होने से पहले ही यह दोनों एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने में लग गए थे। यदि इनकी सरकार बन जाएगी तो वह जनता के कपड़े फाड़ेंगे। इसलिए इनसे बचकर रहने की जरूरत है।

शिवराज सिंह राजनीति के धुरंधर

सिंह ने कहा कि कुछ लोग कह रहे थे कि मध्यप्रदेश में कड़ी टक्कर है, लेकिन मैं जानता हूं कि शिवराज सिंह क्रिकेट के धोनी की तरह के राजनीति के धुरंधर हैं। शुरुआत कितनी खराब हो, लेकिन अंत आते-आते वे फिनिश अच्छी देते हैं। उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाएं गिनाईं। कश्मीर से धारा 370 हटाने और अयोध्या में राम मंदिर बनने को लेकर भी जनता से बात की।

सपा, बसपा चुनावी चिड़िया
नरयावली विधानसभा क्षेत्र के कर्रापुर में रक्षा मंत्री ने कहा कि सागर में 100 करोड़ रुपये की लागत से संत रविदास जी की स्मारक का निर्माण किया जा रहा है। दुनिया के लोग स्मारक को देखने के लिए आएंगे। चुनाव के समय सपा, बसपा, आप मैदान में आ जाती हैं। यह चुनावी चिड़िया हैं। चुनाव आता है तो वह भी उड़कर आ जाती हैं।

बंडा विधानसभा क्षेत्र के बरा चौराहे पर रक्षा मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि मोदी का 56 इंच का सीना है वे कबूतर भी छोड़ते हैं और चीते भी। दुनिया के लोग चीते देखने के लिए आएंगे। अंत में बीना विधानसभा क्षेत्र के मंडीबामोरा में उन्होंने सभा को संबोधित कर कांग्रेस पर निशाना साधा।

About rishi pandit

Check Also

MP High Court: ‘दुष्कर्म-छेड़छाड़ की झूठी रिपोर्ट की धमकी देना, आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की श्रेणी में’

Madhya pradesh jabalpur mp high court threatening to make false report of rape and molestation …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *