Tuesday , September 17 2024
Breaking News

MOTOROLA का 5G स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर मिल रहा सस्ता, इन कार्ड्स का कर सकते हैं यूज

Technology tech motorola g54 5g smartphone is available cheap on flipkart: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दीवाली पर कम बजट में एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं। आप चिंता न करें आपके लिए अच्छी खबर है। मोटोरोला लगातार एक के एक बाद ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन लेकर आ रही है। MOTOROLA G54 5G स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर कम दामों उपलब्ध है। MOTOROLA G54 5G में 8GB की रैम और 50MP का कैमरा।

MOTOROLA G54 स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है। MOTOROLA G54 5G की कीमत 17,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर 22% डिस्काउंट के साथ 13999 रुपये में MOTOROLA G54 5G उपलब्ध होगा। आप SBI Credit Card के जरिए और फायदा उठा सकते हैं। आपको 1 हजार का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। आप Flipkart Axis Bank कार्ड के जरिए और ज्यादा फायदा ले सकते हैं। आपको 5% का डिस्काउंट मिल जाएगा।

कम कीमत पर खरीदने का मौका

आपको अगर यह फोन अब भी महंगा लग रहा है तो आप एक्सचेंज ऑफर का भी उपयोग कर सकते हैं। आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर फोन को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर फोन पर 9,250 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। आप पुराना फोन बदलते हैं तो नए फोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

डीएफसी भारत में 70 मिलियन डॉलर का करेगा

नई दिल्ली भारत – अमेरिकी अंतर्राष्ट्रीय विकास वित्त निगम ने 12 सितम्बर को भारत के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *