Monday , April 29 2024
Breaking News

MP Election: टीकमगढ़ में CM शिवराज ने कहा- कांग्रेस सरकार आई तो न लाडली रहेगी, न बहना

  1. सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर योजनाओं को बंद करने का लगाया आरोप
  2. मोहनगढ़ और छतरपुर के नौगांव में सीएम ने की जनसभा
  3. सीएम ने कांग्रेस के यादवेंद्र सिंह बुंदेला पर कसा तंज

Madhya pradesh chhatarpur shivraj said congress of stopping schemes in mp cm public meetings in tikamgarh and chhatarpur: digi desk/BHN/ टीकमगढ़/छतरपुर। टीकमगढ़ के मानस मंच पर गुरुवार को आयोजित सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। सीएम ने कहा कि मप्र में हमने कई कल्याणकारी योजनाएं चालू कीं, लेकिन कांग्रेस की सरकार आने के बाद इन योजनाओं को बंद करने का काम किया गया। लड्डू के चार हजार रुपये और अंतिम संस्कार के लिए पांच हजार रुपये भी नहीं दिए। कांग्रेस की सरकार आई तो न रहेगी लाडली और न रहेगी बहना।

गुरुवार को मुख्यमंत्री ने मोहनगढ़ और छतरपुर के नौगांव में भी जनसभा को संबोधित किया। सीएम चौहान ने टीकमगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह बुंदेला पर तंज कसते हुए कहा कि हमें ऐसे व्यक्ति को अपने क्षेत्र की विधायकी नहीं देनी है, जिसके घर दूसरे प्रदेश की पुलिस उन्हें ढूंढने के लिए आए।

कांग्रेस प्रत्याशी के घर असम पुलिस की कार्रवाई

बीते दिनों ही कांग्रेस प्रत्याशी के घर असम पुलिस ने छापामार कार्रवाई की थी। उनके पुत्र शास्वत सिंह बुंदेला को धोखाधड़ी के एक मामले में असम पुलिस ने आरोपित बनाया है। कार्यक्रम में देरी की वजह से मुख्यमंत्री को रोड शो नहीं हो सका। छतरपुर के नौगांव में सीएम ने कहा कि लाडली बहनों का पूरा ध्यान रखूंगा यह उनके भाई का उनसे वादा है। मुख्यमंत्री जब निकल गए थे।

About rishi pandit

Check Also

बैतूल संसदीय क्षेत्र में 7 मई को रहेगा सामान्य अवकाश

बैतूल संसदीय क्षेत्र में 7 मई को रहेगा सामान्य अवकाश सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *