Friday , May 10 2024
Breaking News

Crime: सूरत में परिवार ने किया सामूहिक सुसाइड, मरने वालों में तीन बच्चे, जांच में जुटी पुलिस

  1. सूरत में सामूहिक आत्महत्या का सनसनीखेज मामला
  2. मृतकों में फर्नीचर व्यवसायी के माता-पिता, पत्नी और तीन बच्चे शामिल
  3. व्यवसायी ने परिवार को जहर देने के बाद फांसी लगाई

National seven people of family committed suicide included three children in surat gujarat: digi desk/BHN/सूरत/ गुजरात के सूरत शहर से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पालनपुर पाटिला इलाके में एक ही परिवार के सात लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली। प्रांरभिक जांच में पता चला है कि सभी ने जहर पी लिया था। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें किसी का नाम लिखा नहीं है। इसमें कुछ लोगों को पैसे देने की जानकारी लिखी है।

मृतकों में छोटे बच्चे भी

पुलिस के अनुसार, मनीष सोलंकी ने अपने माता-पिता, पत्नी और तीन बच्चों को जहर देने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मनीष उसका परिवार पालनपुर पाटिया इलाके में सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में रहते थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों का कहना है कि मनीष सोलंकी आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे। वह फर्नीचर बिजनेस से जुड़े हुए हैं।

मनीष को लेने थे कुछ लोगों से पैसे

सोलंकी परिवार के आत्महत्या की सूचना मिलते ही परिजन पहुंच गए, लेकिन इस घटना के बारे में कुछ नहीं बोला। एक ही परिवार के सात लोगों के सुसाइड की सूचना आसपास के लोगों में आग की तरह फैल गई। यह भी चर्चा है कि मनीष को कुछ लोगों से पैसे भी लेने थे।

आर्थिक तंगी से परेशान था परिवार

वहीं, स्थानीय कुछ लोगों का कहना है कि परिवार लंबे समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। परिवार पैसों के लिए फ्लैट भी बेचने को तैयार था, लेकिन घर नहीं बिक पाने पर परिवार ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

About rishi pandit

Check Also

बाइडेन ने धमकी दी है कि अगर इजरायल ने रफाह पर हमले किए तो हथियारों की सप्लाई बंद कर दी जाएगी

गाजा गाजा के दक्षिणी शहर रफाह को खत्म करने की इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *