Monday , June 3 2024
Breaking News

Chhattisgarh: असम के CM सरमा ने कहा- पूरे भारत में बंद होना चाहिए मदरसे, कांग्रेसी बाबर के अनुयायी

  1. बिलासपुर पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भूपेश सरकार पर हमला किया
  2. महासमुंद में सरमा ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी बाबर के अनुयायी हैं
  3. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और मुख्यमंत्री बघेल सनातन धर्म को नुकसान पहुंचा रहे हैं

Chhattisgarh raipur chhattisgarh big statement of assam chief minister himanta biswa sarma said madrassas should be closed all over india told congress leaders that they are followers of babar: digi desk/BHN/रायपुर/ विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजपा के पक्ष में प्रचार करने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को प्रदेश की भूपेश सरकार पर हमला किया है। शहर के वाजपेई मैदान में सरमा ने कहा कि इस देश को विश्व गुरु बनाने के लिए शक्तिशाली ईडी और सीबीआइ की जरूरत है, नहीं तो गोठान घोटाला, कोयला घोटाला, शराब घोटाले का पैसा बाहर कैसे आएगा।

साथ ही कहा कि पूरे भारत में मदरसा बंद होना चाहिए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव के समय मंदिर जाते हैं हम तो हमेशा मंदिर जाते हैं। देश के मुसलमान हिंदू से प्यार करते हैं लेकिन कांग्रेस मुसलमानों से प्यार नहीं करती। मैं अब भी अपने इस बयान पर कायम हूं कि देश में मदरसे बंद होने चाहिए।

मैं किसी का विरोधी नहीं लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मदरसों के बजाय वहां पर इंजीनियरिंग और मेडिकल कालेज की स्थापना हो जहां पर मुसलमानों के बच्चे भी समान शिक्षा के साथ ही इंजीनियरिंग और मेडिकल की पढ़ाई कर सकें।

देश का कौन मुसलमान नहीं चाहेगा कि उनके बच्चे उच्च शिक्षा प्राप्त न करे। सरमा ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर, महासमुंद और खैरागढ़ में जनसभाओं को संबोधित किया। महासमुंद में सरमा ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी बाबर के अनुयायी हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और मुख्यमंत्री बघेल सनातन धर्म को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

कांग्रेसियों ने मचाई लूट: सरमा

सरमा ने आरोप लगाया कि पांच साल के राज में कांग्रेसी नेताओं ने जमकर लूट मचाई है। पैसा तो इनके पास ही है। तभी तो ईडी और आइटी के छापे भी इनके ठिकाने पर पड़ रहे हैं। कांग्रेस के नेताओं को खुद आने आकर अपनी संपत्ति का ब्यौरा देना चाहिए और ईडी व आइटी की जांच में सहयोग करना चाहिए। एक सवाल यह भी आया कि भाजपा नेताओं का क्या,उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता सचमुच में गरीब हैं। किसानों के कर्ज माफी को लेकर कांग्रेस की घोषणा पर कहा कि पांच साल सरकार चलाने के बाद भी किसानों की हालत में सुधार नहीं हो सका है अन्यथा किसानों को लोन लेने की जरुरत ही क्यों पड़ती।

भूपेश बघेल जैसा कलाकार पूरे भारत में नहीं

खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले के छुईखदान स्कूल मैदान में सरमा ने भूपेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में शराब, काेयला घोटाला हुआ है। सरकार घोटालों में डूबी रही। कांग्रेस ने 22 विधायकों की टिकट काटकर सिद्ध कर दिया कि उनके विधायक लूटेरे थे। सरमा ने कहा कि भाजपा हिंदू-मुस्लिम का बात नहीं बोलती है। छत्तीसगढ़ में भाजपा शासनकाल में खुशहाली थी। लवजिहाद, रोहिंग्या, मतांतरण नहीं होते थे, लेकिन छत्तीसगढ़ में ये सब बढ़ गए हैं। जबरदस्ती हिंदूओं के मतांतरण पर चुप नहीं बैठेंगे।

भूपेश जैसा कलाकार पूरे भारत में नहीं

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई भी काम नहीं हुए। केंद्र की मोदी सरकार दो हजार रुपये धान खरीदने के लिए छत्तीसगढ़ को देती है। उसमें 600 रुपये जोड़कर कांग्रेस किसानों को देती है। उसे भूपेश सरकार राजीव गांधी न्याय योजना बताती है। भूपेश जैसा कलाकार पूरे भारत में नहीं है। केंद्र सरकार दो हजार देती है। उसमें 600 रुपये मिलाकर राज्य सरकार देती है और स्कीम का नाम बन जाता है राजीव गांधी न्याय योजना।

About rishi pandit

Check Also

सुकमा-छत्तीसगढ़ में DRG के प्रधान आरक्षक की गला रेतकर हत्या, वारदात में नक्सलियों के शामिल होने की आशंका

सुकमा. सुकमा जिले के गादीरास थाना क्षेत्र में बीती रात अज्ञात लोगों ने डीआरजी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *