Saturday , May 11 2024
Breaking News

MP Election: मंडला में CM शिवराज ने कहा- हम कांग्रेस की तरह नहीं करते झूठे वादे, जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं

  1. शिवराज सिंह ने कहा हम कांग्रेस की तरह नहीं करते झूठे वादे
  2. सीएम ने मंडला में किया मां राजराजेश्वरी की पूजा-अर्चना
  3. केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते भी रहे मौजूद

Madhya pradesh mandla mp election 2023 cm shivraj said we don make false promises like congress in mandla: digi desk/BHN/मंडला। भाजपा के शक्ति केंद्र में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया और उन्हें बूथ का महत्व बताते हुए जीत की बात कही। सीएम ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि बूथ के अंतर्गत आने वाले सभी मतदाताओं से संपर्क अवश्य करें। घर-घर जाकर उनसे संवाद करें और केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी दें। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम कांग्रेस की तरह झूठे वादे नहीं करते, जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं। मैं गर्व से कहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने मध्‍यप्रदेश के हर क्षेत्र में विकास किया है और निरंतर करती रहेगी।

मां राजराजेश्वरी की पूजा-अर्चना
इससे पहले नगर के महाराजपुर उपनगरीय क्षेत्र स्थित हेलीपैड में दोपहर लगभग दो बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीकाप्टर उतरा और काफिला सीधे किले वार्ड स्थित राजराजेश्वरी मंदिर पहुंचा। यहां भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी और सदस्यों ने सीएम चौहान की आगवानी की। सीएम चौहान के मंदिर परिसर पहुंचते ही ढोल नगाड़ों की थाप के साथ बहनों ने ‘हमारे भैया, लाड़ले भैया’ के नारे लगाए। सीएम चौहान ने मंदिर के गर्भगृह में मां राजराजेश्वरी की पूजा-अर्चना की प्रवेश किया। उनके साथ निवास विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय इस्पात ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते भी रहे।

बिछिया प्रत्याशी के समर्थन में की आमसभा हेलिपैड से सीएम चौहान ने बिछिया विधानसभा क्षेत्र के विकासखण्ड घुघरी के लिए प्रस्थान किया। यहां मुख्य मार्ग के निकट चर्च के पास मैदान में आयोजित सभा को संबोधित किया बिछिया विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी डा विजय आनंद मरावी के पक्ष में समर्थन करने के लिए मतदाताओं से अपील की। आमसभा को संबोधित करने के बाद वह निवास विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मानिकसरा पहुंचे। यहां स्थानीय खेल मैदान में आयोजित सभा को संबोधित किया।

About rishi pandit

Check Also

खंडवा से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को अयोध्या दर्शन करने और पीएम मोदी से मिलने के लिए ऑफर दिया

खंडवा मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *