Monday , July 1 2024
Breaking News

Crime: 190 बच्चों की हत्या करने वाले सीरियल किलर की मौत, अस्पताल में ली आखिरी सांस

World serial killer who murdered 190 children died breathed his last in the hospital: digi desk/BHN/बोगोटा/ कोलंबिया में 190 बच्चों की हत्या की बात कबूलने वाले सीरियल की किलर की मौत हो गई। 66 वर्षीय सीरियल किलर ने अस्तपाल में आखिरी सांस ली। लुइस अल्फ्रेडो गाराविटो (द बीस्ट) ने 8 से 16 वर्ष की आयु के बच्चों की हत्या की थी। पुलिस पूछताछ में उसने इन हत्याओं की बात कबूली थी। इन बच्चों में ज्यादातर वो थे, जिनके परिवार की आय कम थी। इन बच्चों के साथ लुइस ने अपहरण कर दुर्व्यहार किया था।

नेशनल पेनिटेंटिरी एंड प्रिजन इंस्टीट्यूट ने कहा कि लुइस ने उत्तरी कोलंबिया के वेलेडुपर के अस्तपाल में आखिरी सांस ली। वह वहां कैद था। उन्होंने बताया कि लुइस की मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

अधिकारियों ने बताया कि परेरा, आर्मेनिया और तुंजा में नाबालिगों के लापता होने की खबरें सामने आ रही थीं। इन घटनाओं की जांच की तो पता चला कि इनमें समानता है। इनकी जांच की गई तो गाराविटो को अप्रैल 1999 में दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया था।

जज से सामने स्वीकार किया अपराध

जज ने लुइस से पूछा कि उसने 114 बच्चों की हत्या की है, जिनके शव 1994 में कोलंबिया के 59 शहरों में मिले थे। जज के पूछे सवाल पर उसने कहा कि उसने ही इन बच्चों की हत्या की थी।

About rishi pandit

Check Also

Iran में रिकॉर्ड कम मतदान में किसी को बहुमत नहीं, राष्ट्रपति का 5 को होगा चुनाव

तेहरान. ईरान में समाज सुधारक मसूद पेजेशकियान और कट्टरपंथी सईद जलीली को चुनाव में जीत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *